न्यूज़ 360

इधर शपथ हुई नहीं उधर ट्रोलिंग शुरू: उत्तराखंड के 11वें सीएम पुष्कर धामी तीरथ के रास्ते न चल पड़ें, पहले दिन वायरल हुई ये दो पुरानी तस्वीरें

Share now

देहरादून: उत्तराखंड के 11वें मुख्यमंत्री का स्वागत सोशल मीडिया पर वायरल होती दो तस्वीरों के साथ हुआ है। इधर नए सीएम का शपथग्रहण समारोह हुआ भी नहीं था कि दो वायरस तस्वीरों ने बता दिया कि बहुत सँभलकर चलना होगा अन्यथा पूर्ववर्ती तीरथ सिंह रावत की तरह नकारात्मक वजहों से चर्चे तेज होते देर नहीं लगेगी। दरअसल जैसे ही पुष्कर सिंह धामी की ताजपोशी का रास्ता साफ हुआ ट्विटर पर उनकी 2015 का आजादी से एक दिन पहले यानी 14 अगस्त का ट्विट, जो उस समय भले किसी ने देखना गंवारा न किया हो, लेकिन सीएम बनते ही आज ट्विटर पर दौड़ने लगा।

यूज़र्स ने ट्विट के ज़रिए जिस अखंड भारत का नक़्शा धामी ने पोस्ट किया था उसकी कमियां गिना रहे हैं क्योंकि नक़्शे में न लद्दाख है और ना ही पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर। इसे लेकर सोशल मीडिया यूज़र्स जमकर भड़ास निकाल रहे।


दूसरी एक और पुरानी तस्वीर जो लगाया फेसबुक, व्हाट्सअप और ट्विटर पर वायरल हो रही जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने कैबिनेट सहयोगी मंत्री स्वामी यतीशवरानंद के साथ बैठे हैं और सामने मेज़ पर कई गिलास में शराब परोसी हुई नजर आ रही है। मुख़्यमंत्री धामी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा जिसमें में बोलते सुनाई दे रहे कि उन्होंने किसी की चोरी नहीं रोकी आदि-आदि।


जाहिर है ये तीनों पुरानी तस्वीरें हैं लेकिन मैसेज ताजा दे रही कि मुख्यमंत्री के नाते पुष्कर सिंह धामी को सतर्क होकर मीडिया में पक्ष रखना होगा क्योंकि उनके पूर्ववर्ती तीरथ सिंह रावत ने फटी जिंस, अमेरिका से 200 साल की ग़ुलामी और न जाने क्या-क्या बयान देकर खूब भद्द पिटवाई थी।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!