न्यूज़ 360

विधामसभा के सीएम कार्यालय पहली बार पहुँचे तीरथ, पूजा-पाठ के बाद कामकाज का आगाज, कहा जनभावनाओं के अनुरूप कर रहे काम, तीसरी लहर को लेकर तैयारियां पूरी

Share now

देहरादून: मुख्यमंत्री बनने के बाद गुरुवार को पहली बार तीरथ सिंह रावत विधानसभा पहुँचे। विधानसभा में सीएम तीरथ सिंह रावत ने अपने कार्यालय में पूजा अर्चना कर सरकारी कामकाज की शुरुआत की। इस दौरान कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, बंशीधर भगत, गणेश जोशी, राज्य मंत्री धन सिंह रावत और कई बीजेपी विधायक उपस्थित रहे.

विधानसभा कार्यालय से सरकारी कामकाज की शुरुआत करने पर सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि विधानसभा स्थित कार्यालय में पूजा अर्चना कर आज से उन्होंने यहां से सरकारी कामकाज शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि जन भावनाओं के अनुरूप काम करना ही उनकी सरकार का उद्देश्य है। सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि कोविड की तीसरी लहर के लिए राज्य सरकार की तैयारियां पूरी है जल्द ही कोविड के खिलाफ लड़ाई जीतेंगे।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!