न्यूज़ 360

Zee News के शो DNA के एंकर गिरफ़्तार: एंकर रोहित रंजन को अरेस्ट करने के लिए छत्तीसगढ़-उत्तरप्रदेश पुलिस में जमकर नोंक-झोंक

Share now

नोएडा: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ Zee News पर Fake News चलाने के आरोपी एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार कर लिया गया है। एंकर रोहित रंजन की गिरफ़्तारी को लेकर भूपेश भघेल की छत्तीसगढ़ पुलिस और योगी आदित्यनाथ की यूपी पुलिस में नोंक-झोंक और छीना-छपटी के हालात बन गए और फिर बेहद नाटकीय अंदाज में नोएडा पुलिस Zee News एंकर रोहित रंजन को अरेस्ट कर ले गई। हुआ यूँ कि मंगलवार तड़के 5:30 बजे छत्तीसगढ़ पुलिस रोहित रंजन के इंदिरापुरम स्थित घर पहुँचती है और रोहित को अरेस्ट वारंट दिखाकर सहयोग करने को कहती है।

YouTube player


अरेस्ट होने से बचने को रोहित 6:16 बजे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, ASP ग़ाज़ियाबाद और ADG जोन लखनऊ को टैग करते हुए ट्विट कर यूपी पुलिस से मदद मांगते हैं। इसके बाद ग़ाज़ियाबाद पुलिस ट्विट के जवाब में ट्विट कर बताती है कि मदद के लिए जरूरी कार्रवाई की जा रही है। उधर छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने भी ट्विट के जरिए एंकर रोहित रंजन से जांच में सहयोग करने के कहा।


फिर ग़ाज़ियाबाद पुलिस भी रोहित रंजन के घर पहुंच जाती है और इंदिरापुरम पुलिस वर्सेस रायपुर पुलिस में तनातनी शुरू हो जाती है। इतने में 7:15 बजे नोएडा पुलिस पहुँचती है और रोहित रंजन के खिलाफ केस दर्ज होने की बात कहकर उसे अरेस्ट कर अपने साथ ले जाती है।

यूपी पुलिस के साथ-साथ रोहित रंजन के ट्विट के बाद बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा भी एक्टिव हो जाते हैं और शलभमणि त्रिपाठी से मदद करने के कहते हैं। जिस पर शलभमणि हामी भरते हैं।


दरअसल. राहुल गांधी ने वायनाड में SFI कार्यकर्ताओं द्वारा तोड़फोड़ पर बयान दिया था जिसे राजस्थान की उदयपुर घटना से जोड़ते हुए एंकर रोहित रंजन ने Zee News के स्पेशल शो में इसे तोड़मरोड़ कर चलाया जिसके बाद छत्तीसगढ़, राजस्थान सहित देशभर में कई जगह रोहित रंजन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई हैं।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!