एसटीएफ जांच में कमी रही तो सीबीआई जांच का विकल्प खुला: दो नंबर की कमाई से अकूत धन संपत्ति कमाने वाले नकल माफिया की संपत्ति होगी जब्त: CM धामी 

TheNewsAdda

UKSSSC PAPER LEAK: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक कांड में CBI जांच के सवाल पर सीएम पुष्कर सिंह धामी का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम धामी ने कहा है कि बेटे बेटियों के भविष्य से खिलवाड़ कर दो नंबर की काली कमाई करने वालों की अकूत धन संपदा जब्त होगी।

 सीएम ने कहा कि हमारी जांच एजेंसी  एसटीएफ पेपर लीक मामले में अच्छा कामकर रही है और हमारी कोशिश है कि दोषियों को कड़ी सजा मिले लेकिन अगर हमारी जांच एजेंसी की तरफ से कोई कमी रहती है सीबीआई जांच सहित सारे विकल्प खुले है।

दरअसल, नकल माफिया हाकम सिंह रावत की ऊंची पहुंच रही है और जिस तरह से उसके रूतबे की कहानियां पावर कोरिडोर्स से होकर गली मुहल्ले और नुक्कड़ तक पहुंची हैं उसके बाद बेरोजगार युवा मामले को सीबीआई जांच की मांग पर अड़े हैं। उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार जो इस लड़ाई को पूरी शिद्दत से इस मुकाम तक लेकर आए हैं कि सरकार को एसटीएफ लगाकर नकल के हाकिमों को धरपकड़ शुरू करनी पड़ी है, उनका कहना है कि चूंकि नकल का रैकेट कई राज्यों तक फैला है लिहाजा सीबीआई से दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए। 


TheNewsAdda
error: Content is protected !!