न्यूज़ 360

CBSE 12th BOARD EXAM 2021: 12 वीं बोर्ड परीक्षा पर आज आ सकता है फैसला, प्रधानमंत्री मोदी ने शाम को बुलाई अहम बैठक

Share now

दिल्ली: CBSE की बारहवीं की बोर्ड परीक्षा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार शाम बुलाई अहम बैठक। माना जा रहा है कि पीएम की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में बारहवीं की परीक्षा को लेकर कोई अहम फैसला लिया जा सकता है। बैठक में 23 मई को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तीन अध्यक्षता में हुई बैठक में हुए मंथन और इसके बाद 25 मई तक आए राज्यों के लिखित सुझावों को आज की बैठक में प्रधानमंत्री के सामने रखा जाएगा। प्रधानमंत्री के सामने परीक्षा कराने संबंधी सभी विकल्पों को रखा जाएगा, जिसमें मुख्य विषयों की परीक्षा, ऑब्जेक्टिव प्रश्नपत्र आधारित परीक्षा और नौंवी, दसवीं व ग्यारहवी के अंकों के आधार पर मार्किंग के प्रस्ताव तैयार किए गए हैं।
इस बीच दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि परीक्षा को लेकर बच्चे और अभिभाव चिंतित हैं, ऐसे में बिना वैक्सीनेशन परीक्षा नहीं होनी चाहिए। मेरी केन्द्र सरकार से अपील है कि बारहवीं की परीक्षा रद्द की जाए और पिछली परफ़ॉर्मेंस के आधार पर उनका आंकलन किया जाए।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!