Himachal Pradesh Elections: CM धामी ने किया जुब्बल कोटखाई सीट पर बीजेपी प्रत्याशी चेतन बरागटा के समर्थन में चुनाव प्रचार

TheNewsAdda

Himachal Pradesh Elections Campaign News: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज हिमाचल प्रदेश की जुब्बल कोटखाई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी चेतन बरागटा के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जनसभा में जनसैलाब उमड़ा। सीएम ने कहा देवभूमि की देवतुल्य जनता से मिला अपार स्नेह प्रदेश में पुनः भाजपा की ऐतिहासिक विजय को सुनिश्चित कर रहा है।

मुख्यमंत्री धामी ने शुक्रवार को हिमाचल के जुब्बल कोटखाई विधान सभा में रैली को संबोधित किया। उन्होंने उस दौरान कहा, “जुब्बल कोटखाई विधानसभा की इस विशाल जनसभा में आए आप सभी भाई-बहनों के जोश को देखकर मेरे मन में 1% का भी संशय नहीं है कि इस बार यहां फिर से कमल खिलने वाला है।”

उन्होंने कहा, “आप सब का उत्साह बता रहा है कि उत्तराखण्ड की तरह ही हिमाचल में भी भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत की सरकार आने वाली है।”

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, “उत्तराखण्ड में भी जनता ने लगातार दूसरी बार भाजपा की सरकार बनाकर दो दशक से चले आ रहे चुनावी मिथक को तोड़ने का कार्य किया है। उसी तरह यहां भी भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी।”

उन्होंने कहा, “हिमाचल प्रदेश और उत्तराखण्ड के बीच सीमाओं का रेखांकन भले ही हो गया हो लेकिन हमारे दिल एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। हिमाचल और उत्तराखण्ड का रोटी-बेटी का रिश्ता है।”

हिमाचल के जुब्बल कोटखाई विधान सभा में रैली को संबोधित करते हुए उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने कहा, “एक तरफ वे लोग हैं जिन्होंने झूठे वादे किए, 55 सालों तक राज किया है लेकिन हमेशा पहचान समाप्त करने का काम किया। एक तरफ वे हैं जिन्होंने मोदी जी के नेतृत्व में देश को आगे बढ़ाने का काम किया।”

पुष्कर सिंह धामी ने इस दौरान कहा, “आज केंद्र में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार आगे बढ़ रही है उसी तरह हिमाचल में मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी के नेतृत्व में प्रदेश आगे बढ़ रहा है। पहले के समय में अयोध्या में रामलला को टेंट में देखकर मन बहुत दुखी होता था लेकिन आज मोदी जी के नेतृत्व में वहां भव्य राम मंदिर बन रहा है।”

सीएम धामी आराकोट क्षेत्र से लगे हिमाचल प्रदेश की जुब्बल कोटखाई विधानसभा के रोटान, मांडल, ठाणा, जगटान आदि क्षेत्र में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे।

हिमाचल प्रदेश में पुष्कर सिंह धामी ने चुनावी जनसभा से पूर्व श्री हाटकेश्वरी दुर्गा माता मंदिर में माँ भगवती दुर्गा एवं भगवान शिव की पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर समस्त प्रदेशवासियों के सुख, शान्ति एवं समृद्धि की कामना की।

इससे पहले भी सीएम धामी हिमाचल प्रदेश की कई सीटों पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। दरअसल सीएम धामी को उत्तराखंड चुनाव में बीजेपी की जीत के पीएम मोदी के बाद सबसे बड़े चेहरे के तौर पर पार्टी रणनीतिकार हिमाचल प्रचार में उतार रहे हैं। खासकर चंपावत उपचुनाव में जिस तरह से सीएम धामी के पक्ष में 93 फीसदी वोट पड़े उसने मुख्यमंत्री की लोकप्रियता को नए शिखर पर पहुंचा दिया।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!