न्यूज़ 360

कोरोना कहर: तीन दिन सरकारी दफ्तर बंद, अगले आदेश तक निजी स्कूल, कॉलेज, विवि नहीं खुलेंगे

Share now

देहरादून

कल से 25 अप्रैल तक बंद रहेंगे सभी कार्यालय, आवश्यक सेवाओं के दफ्तरों को छोड़कर बाकी सब कार्यालय रहेंगे बंद,

23,24 और 25 अप्रैल को राज्य में बंद रहेंगे सभी कार्यालय, कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने लिया निर्णय.

अगले आदेश तक निजी स्कूल, कॉलेज, विवि नहीं खुलेंगे

सरकार ने राज्य में अग्रिम आदेशों तक सरकारी व गैर सरकारी शिक्षण संस्थान- प्राथमिक, जूनियर, हाई स्कूल, इंटरमीडिएट, बोर्डिंग, डिग्री कॉलेज, पॉलिटेक्निक, आईटीआई, कोचिंग इंस्टीट्यूट, राजकीय व निजी विश्वविद्यालय और महाविद्यालय भी बंद करने के निर्देश दिए हैं. इनमें ऑनलाइन अध्यापन होता रहेगा.

राज्य की सीमा में प्रवेश करने वाले बाहरी व्यक्तियों के आवागमन और होनेआइसोलेशन के लिए स्मार्ट सिटी के पोर्टल पर पंजीकरण कराना अनिवार्य होगा. होम डिलीवरी सेवाओं में लगे कार्मिकों को आवाजाही में छूट रहेगी. ऐसे छात्र-छात्राएं जो TOEFL/IELTS या अन्य किसी भी प्रकार की प्रतियोगिता परीक्षाओं में प्रतिभाग सुनिश्चित कर रहे हैं उन्हें आवागमन में छूट प्रदान की जाएगी. बशर्ते छात्र-छात्राओं की परीक्षा का एडमिट कार्ड और आईडी प्रूफ अपने साथ रखना अनिवार्य होगा।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!