न्यूज़ 360

हरदा CM चेहरा नहीं: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव का बड़ा बयान, कहा-हरदा वरिष्ठ नेता पर सीएम चेहरा नहीं, CM चेहरे पर गोदियाल-प्रीतम के आमने-सामने आने पर प्रभारी का दखल

Share now

दिल्ली/ देहरादून: बाइस बैटल में हरदा के सीएम चेहरा होने के नए नवेले प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के बयान पर कुछ ही घंटों में प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव ने ब्रेक लगा दिया है। अध्यक्ष बनने के बाद गोदियाल का पहला बयान यही आया था कि कांग्रेस उत्तराखंड में हरीश रावत के चेहरे पर चुनावी लड़ेगी। जबकि नए नेता प्रतिपक्ष बने प्रीतम सिंह ने इसके उलट कहा था कि सोनिया-राहुल गांधी के चेहरे पर पार्टी सामूहिक नेतृत्व में विधानसभा का चुनाव लड़ेगी।

ऐसे में चेहेरे को लेकर पहले ही दिन प्रदेश अध्यक्ष और सीएलपी नेता आमने-सामने आ गए तो हालात संभालने को प्रदेश प्रभारी को बीच में कूदना पड़ा है।
देवेंद्र यादव ने कहा है कि नि:संदेह हरीश रावत पार्टी के वरिष्ठ और अनुभवी नेता हैं लेकिन पार्टी विधानसभा चुनाव सामूहिक नेतृत्व में एकजुट होकर लड़ेगी और सत्ता में आने पर चुने गए विधायक और पार्टी फैसला लेगी कि सीएम का चेहरा कौन होगा।
ज्ञात हो कि दो दिन पहले पार्टी ने बाइस बैटल के लिए ‘टीम उत्तराखंड’ का ऐलान करते हुए हरीश रावत को कैंपेन कमेटी की कमान, प्रीतम को सीएलपी नेता और गणेश गोदियाल को प्रदेश अध्यक्ष बनाया है।

जाहिर है देवेन्द्र यादव का बयान गणेश गोदियाल और प्रीतम सिंह के अलग-अलग सुर नजर आने के बाद पटाक्षेप के तौर पर आया है। अब सवाल यही है कि क्या कांग्रेस के मिशन 2022 के लिए बनी ‘टीम उत्तराखंड’ आपसी बयानबाज़ी से जल्द उबर पाएगी या प्रभारी के बयान के बाद नए सिरे से हरदा और प्रीतम कैंप वार-पलटवार की रणनीति बनाएंगे।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!