आयुर्वेद vs एलोपैथी विवाद: अब IMA ने बाबा रामदेव को दी चुनौती, कहा- आपके 25 सवाल थे हम पांच ही पूछेंगे आ जाइए खुली बहस कर लेते हैं!

TheNewsAdda

देहरादून: अब इंडियन मेडिकल एसोसिएशन-IMA उत्तराखंड ने बाबा रामदेव को खुली बहस की चुनौती दे डाली है। आईएमए ने कहा कि दोनों तरफ़ से पांच-पांच एक्सपर्ट बैठ जाएंगे और सार्वजनिक मंच से बहस हो जाए। आईएमए के प्रदेश सचिव डॉ अजय खन्ना ने कहा है कि बाबा रामदेव ने 25 सवाल पूछे थे हम उनसे मात्र पांच सवाल पूछेंगे। उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव से सार्वजनिक रूप से एलोपैथी और डॉक्टरों का मज़ाक़ उड़ाया है वो भी उस समय जब डॉक्टर दिन रात मरीजों की सेवा में जुटे हैं। आईएमए ने कहा है कि बाबा रामदेव अपने पांच एक्सपर्ट लेकर आ जाएँ और मीडिया की मौजूदगी में बहस हो जाए हम तैयार हैं।
ग़ौरतलब है कि बाबा रामदेव का एलोपैथी को स्टूपिड और दिवालिया साइंस बताने वाला वीडियो वायरल होने के बाद से विवाद खड़ा हो रखा है. माफी माँगने के बावजूद बाबा ने 25 बेतुके सवाल पूछकर आग में घी डाला और चेतावनी दी कि किसी के बाप में हिम्मत नहीं जो रामदेव को गिरफ्तार करा सके। उधर आईएमए उत्तराखंड ने उन्हें माफी माँगने का वीडियो जारी करने अन्यथा हजार करोड़ के मानहानि का नोटिस भेज रखा है. जबकि आईएमए ने पीएम मोदी से भी दखल की मांग को लेकर बुधवार को पत्र लिखा है।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!