न्यूज़ 360

Justice for Ankita हत्यारोपी BJP नेता के रिजॉर्ट पर आधी रात चला धामी का बुलडोजर, बेटी को न्याय दिलाने को CM ने कहा कोई हत्यारा नहीं बचेगा

Share now
YouTube player

Justice for Ankita Bhandari: हरिद्वार के बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे और अंकिता के हत्यारोपी पुलकित आर्य के वनंत्रा रिजॉर्ट पर आधी रात को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बुलडोजर चला। रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी को वेश्यावृति में धकेलने पर आमादा भाजपा नेता का बेटा पुलकित आर्य विरोध करने पर अपने रिजॉर्ट मैनेजर और एक अन्य आरोपी के साथ मिलकर साजिश के तहत अंकिता को नहर में धक्का देकर मार डालता है।

YouTube player

घटना के बाद से प्रदेश भर में लोगों ने उबाल है और खुद मुख्यमंत्री ने पुलिस को जल्द से जल्द आरोपियों को दबोचने के निर्देश दिए थे। सीएम ने कहा है कि जिस किसी ने भी यह जघन्य अपराध किया है उसे कड़ी से कड़ी सजा देकर पहाड़ की बेटी अंकिता को न्याय दिलाएंगे।

Justice for Ankita लापता अंकिता का हत्यारा निकला BJP नेता का रिजॉर्ट ऑनर बेटा: रिसेप्शनिस्ट अंकिता पर कस्टमर्स से रिलेशन बनाने का बनाता था प्रेशर, विरोध किया तो मार डाला

तीनों आरोपियों को पुलिस पहले ही अरेस्ट कर चुकी थी बीती देर रात्रि सीएम ने हत्यारोपी के रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण ध्वस्त करने के आदेश दिए। सीएम के आदेश के बाद पौड़ी प्रशासन और पुलिस ने आधी रात्रि को ही ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी।

YouTube player

लोगों ने घटना को लेकर उबाल इस कदर है ही शुक्रवार को हत्यारोपियों को जब पुलिस कोर्ट ले जा रही थी तो मातृशक्ति ने जमकर धुनाई कर दी।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!