राज्य में अवैध बने रिजॉर्ट्स पर चलेगा बुलडोजर: सीएम धामी के आदेश- जिस भी होटल, रिजॉर्ट, गेस्ट हाउस में गड़बड़ी मिले लिया जाए एक्शन

TheNewsAdda

देहरादून: Ankita Bhandari Missing/Murder case के बाद अब धामी सरकार ने सख्ती बरतने का फैसला किया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड के समस्त रिज़ार्ट की जाँच करने के निर्देश ज़िलाधिकारियों को दिए हैं। सीएम ने कहा है कि जो रिज़ार्ट अवैध बने हैं या अवैधानिक रूप से संचालित हैं उनके विरुद्ध तत्काल आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित की जाए।

साथ ही मुख्यमंत्री ने प्रदेश भर में स्थित होटल/रिज़ार्ट/गेस्ट हाउस आदि में कार्य करने वाले कर्मचारियों से भी उनकी स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा है कि अगर इन रिजॉर्ट या होटलों में काम कर रहे कर्मचारियों द्वारा अपनी समस्याएं या किसी तरह की शिकायतें रखी जाती हैं तो उन शिकायतों को गम्भीरता से लिया जाए और कानून सम्मत कार्रवाई की जाए।

दरअसल जिस तरह से रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या का मामला सामने आया है उसने पूरे उत्तराखंड को हिलाकर रख दिया है। लोग अंकिता के लिए न्याय की मांग करते हुए दोषियों को फांसी को मांग कर रहे हैं। ज्ञात हो कि हरिद्वार भाजपा के नेता विनोद आर्य के बेटे और रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य को अन्य दो आरोपियों के साथ अरेस्ट किया गया है। आरोप है कि रिजॉर्ट संचालक अंकिता पर कस्टमर्स से संबंध बनाने को लेकर दबाव बना रहे थे और विरोध करने पर नहर में धक्का देकर हत्या कर दी।

अब सीएम की सख्ती के बाद अवैथ बने रिजॉर्ट और होटलों पर बुलडोजर एक्शन होगा।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!