बस के नीचे आकर महिला की मौत,सीसीटीवी फ़ुटेज: पतंजलि फूड पार्क में बस के नीचे आकर महिला की मौत, फ़ैक्टरी गेट पर महिला के परिजनों और भीम आर्मी समर्थकों का होगा

TheNewsAdda

योगगुरु बाबा रामदेव के पतंजलि फूड पार्क फैक्ट्री में आज दिन में हुई महिला की मृत्यु के बाद,

महिला के परिजन भारी संख्या में मौके पर पहुंचे।

वहीं भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने फैक्ट्री गेट के बाहर जमकर हंगामा काटा।

पथरी – हरिद्वार के पदार्था ग्राम में योग गुरु बाबा रामदेव के पतंजलि फूड परिसर में एक महिला की बस से कुचल जाने से दर्दनाक मौत हो गई।जिसके बाद भीम आर्मी और मृतक के परिजनों ने भारी संख्या में फूड पार्क के बाहर हंगामा कर दिया । बस के नीचे आते हुए महिला का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो गया ।

फैक्ट्री के अंदर मजदूरों और वर्कर को लाने – ले जाने वाली बस की चपेट में आ जाने से महिला की मौत हो गई। पथरी थाना क्षेत्र के गांव भट्टीपुर निवासी जग रोशनी (45) पदार्था स्थित एक फैक्ट्री में कार्य करती थी। सोमवार को जग रोशनी काम के लिए घर से निकली, जैसे ही वह फैक्ट्री के गेट पर पहुंची फैक्ट्री में लाने – ले जाने वाली बस की चपेट में आ गई । जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए प्रियजन और भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं द्वारा फूड पार्क के गेट पर पहुंचकर हंगामा किया गया और मृतक महिला के प्रयोजनों को मुआवजा देने की मांग की। थाना प्रभारी दीपक कठैत ने बताया कि बस की चपेट में आने से जग रोशनी की मौत हुई है और पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रिपोर्ट: आशीष मिश्र, स्थानीय पत्रकार, हरिद्वार


TheNewsAdda
error: Content is protected !!