कुंभ कोरोना टेस्टिंग फ़र्ज़ीवाड़ा: HC सिटिंग जज से जांच हो, त्रिवेन्द्र-तीरथ में तू-तू मैं-मैं, हरिद्वार में टीम प्रीतम दिल्ली में हरदा का उपवास, भाजपा सरकार पर कांग्रेसी हल्लाबोल

file photo
TheNewsAdda

हरिद्वार में कुंभ के दौरान कोविड की फर्जी जांच रिपोर्ट मामले को लेकर कांग्रेस हमलावर

25 जून को सुबह 10 बजे हरिद्वार में विरोधस्वरूप गंगा तट पर उपवास करेंगे कांग्रेसी

प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में गंगा तट पर उपवास करेंगे कांग्रेसी
दिल्ली हरीश रावत बैठेंगे सांकेतिक उपहास पर

गंगा तट पर उपवास कर मामले की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से कराने की मांग करेगी कांग्रेस

देहरादून: कांग्रेस का आरोप है कि हरिद्वार में कुंभ के दौरान कोविड-19 की फर्जी जांच रिपोर्ट बनाने का घोटाला बीजेपी सरकार के संरक्षण से हुआ। फर्जी जांच रिपोर्ट बनाने के इस घोटाले में आरोपी मैक्स कॉरपोरेट के संचालकों की तस्वीरें भाजपा के राज्य से लेकर कई केंद्रीय मंत्रियों के साथ सामने आ रही हैं जिससे बीजेपी की मुश्किलें आगामी दिनों में बढ़ सकती हैं।

कुंभ के दौरान कोरोना संक्रमण की टेस्टिंग को लेकर हुये सर्वनाम फर्जीवाड़े में भाजपा के कई नेताओं के नाम सामने आने के बाद आमजन की समझ में यह आने लग गया है कि क्यों पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान मुख्यमंत्री के बीच में इस बात को लेकर तू-तू, मैं-मैं हो रही है! इस फर्जीवाड़े में जिसने राज्य की प्रतिष्ठा पर चोट पहुंचाई है, पर्दाफाश होना आवश्यक है। कल दिनांक-25 जून, 2021 को कांग्रेस हरिद्वार में इस फर्जीवाड़े के दोषियों को दंडित करने और उनके राजनैतिक आकाओं का पर्दाफाश करने की मांग को लेकर उपवास कर रही है। मैं भी उस उपवास के समर्थन में अपने #दिल्ली स्थित अस्थाई आवास में प्रातः 11 बजे से 12 बजे तक “सांकेतिक मौन उपवास” पर बैठूंगा।

हरीश रावत, पूर्व मुख्यमंत्री, उत्तराखंड

TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

23 Jun 2021 11.14 am

TheNewsAdda नैनीताल/ देहरादून:…

21 Jun 2021 11.00 am

TheNewsAdda देहरादून: तीरथ…

25 May 2021 11.30 am

TheNewsAdda दिल्ली: टूलकिट…

error: Content is protected !!