Modi marries Sushmita: IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने सुष्मिता सेन से की मालदीव में शादी

TheNewsAdda

Lalit Modi marries former Miss Universe Sushmita Sen in Maldives: इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से मालदीव में शादी कर ली है।। गौर हो कि एक्टर सुष्मिता सेन अब तक कई रिलेशनशिप में रह चुकी हैं लेकिन शादी के बंधन में अब बंधी हैं।

ज्ञात हो कि ललित मोदी 2012 में देश छोड़कर भाग गए थे। मोदी पर धांधली के आरोप लगे थे जिसके बाद उनको आईपीएल कमिश्नर पद से हटा दिया गया था और बीसीसीआई से भी सस्पेंड कर दिया गया था। इससे पहले मोदी ने देश में सफल आईपीएल का आगाज किया था और 2005 से 2010 तक बीसीसीआई के वाइस प्रेसिडेंट रहे थे। जबकि 2008 से 2010 तक आईपीएल के चेयरमैन और कमिश्नर रहे।

हाल में सुष्मिता ने कहा था कि ऐसे तीन मौके आए जब वह शादी करने के बेहद करीब थी लेकिन ईश्वर कृपा ने बच गईं। द, सुष्मिता 3 रिलेशनशिप में रह चुकी हैं अब 46 वर्षीय सुष्मिता सेन ने आखिरकार ललित मोदी के साथ शादी रचा ही ली है।

ललित मोदी ने आज शाम ट्वीट कर पहले सुष्मिता सेन से शादी की घोषणा की और सेन को अपनी बेटर हाफ करार दिया। लेकिन कुछ देर बाद दूसरा ट्वीट कर सफाई दी कि वे अभी सुष्मिता को डेट कर रहे हैं। मोदी ने दोबारा किए ट्वीट में कहा- स्पष्ट कर दूं कि शादी नहीं हुई है बल्कि हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जल्द शादी भी होगी।

इससे पहले सुष्मिता ने करीब दो ढाई साल अपने से 16 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट किया। लेकिन अब इस लिव इन रिलेशनशिप से निकलकर सुष्मिता ने शादी कर ली है।
रोहमन से पहले सुष्मिता के कई अफेयर्स रहे। सेन का फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ रिलेशन रहा। रणदीप हुड्डा, वसीम अकरम, ऋतिक भसीन और डायरेक्टर मुद्दसर अजीज से रिलेशनशिप रहा।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!