चुनाव नतीजों के बाद जल रहा बंगाल, पीएम मोदी ने राज्यपाल को फ़ोन कर हिंसा पर जताई चिन्ता, नड्डा ने कहा आजादी के बाद ऐसा नहीं देखा

file photo: PM MODI
TheNewsAdda

दिल्ली:
पश्चिम बंगाल में चुनाव पूर्व टीएमसी-बीजेपी समर्थकों में हिंसा का जो दौर शुरू हुआ था, वो 2 मई के नतीजों के बाद और ख़ूनी दौर में पहुंच गया है. खबरें आ रही हैं कि पिछले दो दिनों में बंगाल के छह जिलों में भड़की हिंसा और आगज़नी में 11 लोगों की जान जा चुकी है. मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राज्यपाल जगदीश धनखड़ से टेलिफ़ोन पर लॉ एंड ऑर्डर की जानकारी माँगी. प्रधानमंत्री ने चुनाव नतीजों के बाद शुरू हुए हिंसा के ख़ूनी खेल पर गहरी चिन्ता जताई है.


राज्यपाल धनखड़ ने बताया कि राज्य के हालात पर उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फ़ोन पर बात हुई है. राज्यपाल ने कहा कि चुनाव नतीजों के बाद राज्य में हिंसा, हत्या, लूटपाट और आगज़नी की घटनाएं हो रही हैं. उन्होंने कहा कि राज्य में लॉ एंड ऑर्डर बहाल करना बेहद जरूरी है.

उधर दो दिन के दौरे पर बंगाल पहुँचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आजाद भारत में चुनाव नतीजे आने के बाद ऐसी हिंसा और असहिष्णता नहीं देखी. ममता बनर्जी ने केन्द्रीय बलों पर टीएमसी वर्कर्स पर अत्याचार करने का आरोप लगाया है. इसी के साथ टीएमसी और बीजेपी में एक-दूसरे पर हिंसा भड़काने के आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गए हैं.


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

28 Jul 2021 5.00 pm

TheNewsAdda दिल्ली: मोदी…

24 Jun 2021 4.01 pm

TheNewsAdda देहरादून: उत्तराखंड…

04 Jun 2021 7.15 am

TheNewsAdda पीएम मोदी एक्टिव…

error: Content is protected !!