पौड़ी में गालीबाज SDM पटना में हाथ में तिरंगे के बावजूद लाठी भांजता ADM, बेरोजगार ध्वज दिखाता रहा वो डंडे बरसाता रहा जब टूट गया जबड़ा तब चैन लिया

TheNewsAdda

https://youtu.be/Z_6WK0cFdmg
https://youtu.be/YCzLw9IMBkc

Bihar Police Lathi Charge on Protesting Teacher Candidates: उत्तराखंड के पौड़ी में प्रमाणपत्र को लेकर एसडीएम सदर का गाली गलौच करते एक वीडियो वायरल है कि आज बिहार की राजधानी पटना से ADM की हनक का बेहद शर्मनाक वीडियो सामने आया है।
सोमवार को पटना में करीब पांच हजार CTET और BTET पास उम्मीदवार प्राथमिक विज्ञप्ति जारी करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे कि पुलिस ने प्रदर्शनकारी शिक्षक कैंडिडेट्स पर लाठीचार्ज कर दिया। लाठीचार्ज के दौरान मोर्चा खुद ADM केके सिंह ने संभाल लिया। मानो किस वजह से बेरोजगारों के खिलाफ भड़ास और गुस्सा निकालने पर ADM आमादा नजर आए।

एक वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एडीएम केके सिंह तिरंगा लेकर जमीन पर लेते प्रदर्शन कर रहे एक प्रदर्शनकारी पर जमकर लाठियां भांज रहे हैं। तस्वीरों में दिख रहा है कि प्रदर्शनकारी हाथों में तिरंगा उठाए मानो रहम की भीख मांग रहा हो लेकिन तिरंगे के बावजूद ADM इतनी हनक में हैं कि जल्लाद बनकर डंडे पर डंडे बरसाए जा रहे हैं।


डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने वायरल वीडियो में दिख रही एडीएम की हरकत को शर्मनाक घटना करार दिया है और कहा है कि जांच बिठा दी गई है दोषी पाए गए तो एडीएम नपेंगे।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!