खाकी में शैतान: पुलिस की बर्बरता का ऐसा Video शायद ही किसी ने देखा हो! बुजुर्ग को लात, घूंसे, बेल्ट से पीटा, प्लेटफ़ॉर्म पर घसीटा, उल्टा लटकाया, वायरल हुआ वीडियो तो सस्पेंड

TheNewsAdda

Video Viral of Police Brutality at Jabalpur Railway Station, Madhya Pradesh: क्या खाकी में इंसान नहीं बल्कि ऐसा हैवान भी हो सकता है? मध्यप्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन का यह वीडियो जिसने भी देखा वह आज खुद से यही सवाल पूछ रहा होगा! पुलिसकर्मी की बर्बरता का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बुजुर्ग को बुरी तरह से लात-घूंसों से मारपीट रहा है, रेलवे प्लेटफ़ॉर्म पर घसीट रहा है। यहां तक कि प्लेटफ़ॉर्म के पाथ-वे पर उल्टा लटका देता है।

बताया गया कि वायरल वीडियो में जिस बुजुर्ग की बेतहाशा पिटाई पुलिसकर्मी कर रहा है, उनका किसी व्यक्ति के साथ कोई कहा-सुनी और बाद में गाली-गलौज हो गई। इसकी शिकायत दूसरे व्यक्ति ने पुलिसकर्मी से कर दी और वह खाकी में मौजूद शैतान किसी हैवान की तरह उस बुजुर्ग पर लात-घूंसों की बरसाने लग जाता है। पुलिसकर्मी बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट पर भी लात मारते देखा जा सकता है और प्लेटफ़ॉर्म पर घसीटकर दूसरी तरफ पाथ वे पर आधा रेलवे लाइन की तरफ नीचे लटकाकर मारता रहता है।

वीडियो में दिख रहे इस हैवान पुलिसकर्मी की पहचान कॉन्स्टेबल अनंत शर्मा के रूप में हुई है, जो रीवा के लौर थाने में तैनात है। वायरल वीडियो की पुष्टि होने के बाद वहाँ के एसपी नवनीत भसीन ने कॉन्स्टेबल अनंत शर्मा को सस्पेंड कर दिया है। बताया गया कि घटना का वीडियो ट्रेन में बैठे यात्रा ने बना लिया था।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!