न्यूज़ 360

गालीबाज एसडीएम के खिलाफ कांग्रेसी क्रोधित: SDM-यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता विवाद का वीडियो वायरल होने के बाद आज हरदा, माहरा का दून में धरना-उपवास, पौड़ी में आर्य का कलेक्ट्रेट घेराव

Share now
YouTube player

पौड़ी/देहरादून: यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लेकर राहुल गांधी का पार्टी नेताओं को साफ संदेश है कि संघर्ष में डटे युवाओं के साथ सब डट कर खड़े नजर आएं। यही वजह रही कि पौड़ी यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता नितिन बिष्ट के खिलाफ पौड़ी प्रशासन की कार्रवाई के बाद प्रदेश कांग्रेस के शीर्ष नेता सड़क पर उतरे नजर आए। ज्ञात हो कि शनिवार देर शाम अग्निवीर भर्ती को लेकर सर्टिफिकेट बनवाने को लेकर एसडीएम सदर के साथ यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता नितिन बिष्ट का विवाद हो गया था।

एसडीएम सदर द्वारा यूथ कांग्रेस नेता को गाली देने का वीडियो इतना तेजी से वायरल हुआ कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं के साथ ही पूर्व सीएम हरीश रावत से लेकर पूर्व पीसीसी अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पीसीसी अध्यक्ष करन माहरा और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य सक्रिय होकर गालीबाज एसडीएम के खिलाफ एक्शन की मांग की और यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता पर दर्ज एफआईआर वापस लेने की मांग की।

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य जहां कई पार्टी नेताओं के साथ पौड़ी कलेक्ट्रेट का घेराव कर डीएम को ज्ञापन देते हैं, वहीं देहरादून में गांधी पार्क में हरीश रावत, करन माहरा और विधायक भुवन कापड़ी सहित कई नेता धरने उपवास पर बैठे।

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य की अगुवाई में एसडीएम की बदसलूकी के खिलाफ पौड़ी कलक्ट्रेट पर पूर्व विधायक केदारनाथ मनोज रावत, पूर्व सांसद प्रत्याशी मनीष खण्डूरी, पूर्व विधायक प्रत्याशी पौड़ी नवल किशोर, जिलाध्यक्ष कांग्रेस विनोद नेगी सरिता नेगी सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी पौड़ी कार्यालय का घेराव किया।

कांग्रेस नेताओं ने जिलाधिकारी पौड़ी डॉ विजय कुमार जोगदंडे को ज्ञापन सौंपकर युवा कांग्रेस नेता पर हुए मुकदमे को वापस लेने के साथ ही उप जिलाधिकारी (SDM) के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की माँग की। यशपाल आर्य ने कहा प्रशासन तंत्र कितना निरंकुश है इसका उदाहरण पौड़ी का प्रकरण है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इस सरकार के अमानवीय चेहरे और हावी नौकरशाही को दर्शाने के लिए काफी है।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!