Ramdev vs Allopathy: बाबा रामदेव पर एलोपैथी पर भ्रम फैलाने के आरोप में अब यहां IMA ने कराई FIR

TheNewsAdda

रायपुर: एलोपैथी के खिलाफ हल्लाबोल अब बाबा रामदेव को महंगा पड़ता दिख रहा है। अब उनके खिलाफ छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एफआईआर दर्ज कराई गई है। बाबा रामदेव पर आरोप है कि उन्होंने कोरोना वायरस के इलाज में दी जा रहीं एलोपैथिक दवाओं को लेकर गलत और भ्रामक जानकारी फैलाने का काम किया है। रामदेव के खिलाफ बुधवार रात को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की छत्तीसगढ़ इकाई ने एफआईआर दर्ज कराई है। रामदेव के खिलाफ सेक्शन 188, 269 और 504 के तहत केस दर्ज किया गया है। बाबा पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने महामारी को लेकर लापरवाही बरतने, अशांति फैलाने के इरादे और डॉक्टरों का अपमान का अपराध किया है।।

ग़ौरतलब है कि बाबा रामदेव ने एलोपैथी और आधुनिक मेडिकल साइंस को दिवालिया और स्टूपिड कहकर बवाल खड़ा कर दिया था जिसका तीखा प्रोटेस्ट IMA ने किया। हालॉकि चंद रोज पहले बाबा रामदेव ने कोरोना वैक्सीन लगवाने की बात कहकर अपने खिलाफ बनते माहौल को शांत कराने की कोशिश की थी लेकिन अब उन पर एक और एफआईआर दर्ज हो गई है।
जाहिर है इस एफआईआर के बाद रामदेव वर्सेस एलोपैथी विवाद में नया मोड़ आ गया है और अब देखना होगा इस पर रामदेव कैसे रिएक्ट करते हैं।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!