..इतना मारा कि बेड से भी नहीं उठ सकती… Aftab की दरिंदगी के सबूत पेश करती श्रद्धा की लीक हुई ये व्हाट्सअप चैट, चोटों के निशान वाली तस्वीर

TheNewsAdda

Shraddha Walker Murder, accused Aftab Amin Poonawala brutality exposed in a viral photo: आफताब अमीन पूनावाला किस हद तक घर परिवार छोड़कर लिव इन रिलेशनशिप में साथ रहने आई गर्लफ्रेंड श्रद्धा वॉकर पर जुल्म और ज्यादतियां ढा रहा था, उसका खुलासा करती एक तस्वीर और एक व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

18 मई को झगड़े के बाद श्रद्धा वॉकर की गला दबाकर हत्या और उसके बाद शव के 35 टुकड़े कर डालने वाला आफताब पहले भी श्रद्धा को मार डालने की योजना बना चुका था लेकिन किसी वजह से उसे अंजाम नहीं दे पाया। लेकिन अब जो व्हाट्सएप चैट और तस्वीर सामने आई है उससे साफ पता चलता है कि दोनों के लिव इन रिलेशन में कुछ भी ठीक नहीं था।

श्रद्धा अपने इस फरेबी बॉयफ्रेंड के झांसे में आकर उससे सच्चा प्यार कर बैठी और अपने परिवार तथा मम्मी पापा को छोड़ आई थी।यही वजह रही कि आफताब के बर्ताव में बदलाव हो जाएगा और वह उससे शादी कर अपना घर सेटल कर लेगी, इस उम्मीद में आखिरकार जान गंवा बैठी।

श्रद्धा की चोटों के निशान वाली तस्वीर और अपने ऑफिस के टीम लीडर से हुई बातचीत की व्हाट्सएप चैट आफताब के हिंसक बर्ताव की परतें उधेड़ती है। पहले बात सोशल मीडिया में वायरल श्रद्धा की तस्वीर की करते हैं।

शुक्रवार को श्रद्धा की जो फोटो सोशल मीडिया में आई, दरअसल वह दो साल पहले यानी कि साल 2020 में ली गई इस समय की है जब आफताब ने उसे पीटा था। आफताब की पिटाई के बाद श्रद्धा को तीन दिन मुंबई के एक हॉस्पिटल में भी भर्ती होना पड़ा था। यह आरोप लगाते श्रद्धा के दोस्तों का दावा है कि फोटो में चेहरे पर दिख रहे चोट के निशान आफताब की जुल्म और ज्यादतियों को बयां करते हैं।

आफताब ने किया इमोशनल ब्लैकमेल


श्रद्धा के दोस्त गुडविन ने आजतक न्यूज चैनल को बताया है कि 2020 में आफताब द्वारा मारपीट करने के बाद वे लोग उसे हॉस्पिटल ले गए थे और पुलिस स्टेशन भी। लेकिन लगातार श्रद्धा को फोन कर रहा आफताब उसे कहता है कि अगर वह वापस नहीं आई तो वह आत्महत्या कर लेगा। संभवतया इसी तरह इमोशनल ब्लैकमेल कर आफताब हर बार श्रद्धा को रोकता रहा और एक दिन उसकी जान ले बैठा।
मुंबई में जिस किराए के फ्लैट में आफताब और श्रद्धा रहे वहां रेंट एग्रीमेंट में पति पत्नी के तौर पर खुद को दर्ज कराया था लेकिन वहां भी दोनों में खूब झगड़ा होता था, यह पूरी सोसायटी जानती थी।

अब बात श्रद्धा और उसके टीम लीडर में हुई व्हाट्सएप चैट की

सोशल मीडिया में वायरल हुई व्हाट्सएप चैट 24 नवंबर 2020 की है जिसमें श्रद्धा वॉकर अपने पूर्व टीम लीडर करण भक्की से बातचीत कर रही है। इस चैट में श्रद्धा कह रही है कि उसे इतना मारा है कि बेड से उठ भी नहीं सकती है।
आफताब की दरिंदगी बयां करती श्रद्धा शुक्र मनाते कहती है कि वह कल अपने माता पिता के घर चला जाएगा।
चैट में श्रद्धा कहती है कि मैं आज नहीं जा रही हूं (ऑफिस)। क्योंकि उसने मुझे कल बुरी तरह पीटा था। मेरा बीपी भी लो है और मेरे शरीर पर चोट के निशान हैं। एनर्जी नहीं बची है बेड से उठने की।
मैं ये पक्का करना चाहती हूं कि आफताब मेरे घर से चला जाए।
मेरी वजह से हुई असुविधा और ऑफिस वर्क पर असर के लिए मैं तुमसे माफी मांगती हूं।

ज्ञात हो कि कसाई आफताब ने झगड़े के बाद सच्चा प्यार कर बैठी श्रद्धा का कत्ल 18 मई को कर दिया था। अब सबूतों के लिए पसीना बहा रही दिल्ली पुलिस को टुकड़ों में बंटी लाश,टुकड़े करने को इस्तेमाल की गई आरी, कत्ल के वक्त श्रद्धा द्वारा पहने हुए कपड़ों, लाश के टुकड़ों, खून के निशान, बाथरूम या नाली में कहीं कोई सुराख मिल जाए। 18 मई को कत्ल के बाद से लेकर 5 जून तक रात्रि 2 बजे से सुबह 6 बजे तक की आफताब की मोबाइल लोकेशन भी पुलिस तलाश रही ताकि गुमराह कर रहा आफताब एक्सपोज हो सके।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!