Shraddha Walker Murder Case: आफताब ने सबूत मिटाने के लिए लिव इन पार्टनर श्रद्धा की हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर बनाया पाउडर..और फिर…

TheNewsAdda

Shraddha Walker Murder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला द्वारा अपनी प्रेमिका श्रद्धा वाल्कर की हत्या के मामले में लगातार बड़े चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। आज दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपी प्रेमी आफताब श्रद्धा वाल्कर की हत्या करने के बाद सबूत मिटाने के लिए उसकी हड्डियों को मिक्सर ग्राइंडर में पीस डालता था और फिर फेंक देता था। दिल्ली की साकेत कोर्ट में दाखिल चार्जशीट में पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी आफताब पूनावाला हड्डियों का चूरा यानी पाउडर बनाकर ठिकाने लगाता था। साकेत कोर्ट ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस की चार्जशीट पर संज्ञान किया है।

अगर पुलिस के अब तक श्रद्धा मर्डर केस में किए गए दावे सही साबित होते हैं तो यह साफ होगा कि हत्यारा आफताब कितना बड़ा हैवान था और एक शातिर और दुर्दांत हत्यारे की तर्ज पर सबूतों को मिटाने का खतरनाक जाल बिछाए हुए था।

दिल्ली पुलिस द्वारा साकेत कोर्ट में दायर चार्जशीट में आफताब पूनावाला के कबूलनामे से कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। इन खुलासों के तहत आरोपी आफताब ने पुलिस को बताया है कि उसने कैसे अपनी ही लिव इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या करने के बाद लाश के टुकड़े टुकड़े कर ठिकाने लगाने का काम किया।

हत्यारोपी आफताब ने पुलिस को बताया है कि उसने लाश के टुकड़ों को पेट्रोल से जलाया और कई हड्डियों को मिक्सर ग्राइंडर में पीसकर उसके चूरे को सड़क पर फेंक दिया था। वहीं, अदालत ने दायर आरोपपत्र पर संज्ञान लेते हुए कहा कि पेश गवाहों के बयान व दस्तावेजों के राधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या व साक्ष्य नष्ट करने सा मुकदमा चलाने के पर्याप्त साक्ष्य हैं।

दिल्ली पुलिस द्वारा दाखिल 6629 पन्नों की चार्जशीट में आफताब पूनावाला का घिनौना अपराध साबित करने वाले कई सबूतों का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक आफताब ने कबूला है कि वह श्रद्धा की हत्या करने के बाद शव के टुकड़े कर उनको कई जंगलों में फेंकता रहा और शव काटने में इस्तेमाल आरी को भी जंगल में फेंक आया था। पुलिस का कहना है कि जब लिव इन पार्टनर श्रद्धा का शव घर में पड़ा था उसी दौरान आफताब ने डेटिंग एप बंबल पर संपर्क में आई एक और लड़की को घर में बुलाया था।
ज्ञात हो कि दिल्ली पुलिस को महरौली और गुरुग्राम के जंगलों में मिली हड्डियों के नमूनों के साथ श्रद्धा के पिता के डीएनए का मिलान कर लिया है।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!