काश! किसी दिन बाबा रामदेव भी पीपीई किट पहनते! पीपीई किट पहनकर मरीजों से मिलने के बाद बोले सीएम तीरथ: 15 मिनट में इतनी परेशानी, दो-तीन घंटे पहनने वाले किस हाल में रहते होंगे..

TheNewsAdda

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत आजकल जिलों का दौरा कर रहे हैं और इसे दौरान पीपीई किट पहनकर कोविड मरीजों से भी मुलाकात करते हैं। सोमवार को टिहरी जिले में बने कोविड सेंटर से निकलकर पीपीई किट पहनने का अपना अनुभव बयां करते सीएम तीरथ ने कहा कि वे कोरोना जंग में फ्रंटलाइन पर ड्यूटी दे रहे स्वास्थ्य कर्मियों के सैल्यूट करते हैं।

सीएम तीरथ ने कहा कि 20 मिनट पीपीई किट पहनकर हमें परेशानी हो रही है, तो मरीजों के इलाज में लगे फ्रंटलाइन हेल्थ कर्मी कैसे इन परेशानियों को झेलते होंगे, इसका अंदाज़ा सहज लगाया जा सकता है। जाहिर है कोरोना महामारी के बाद डॉक्टरों ने पीपीई किट पहनकर मरीजों के इलाज में जो मेहनत की है उसकी तारीफ हर कोई कर रहा है। लेकिन योगगुरु रामदेव ने महामारी के मध्य आयुर्वेद बनाम एलोपैथी का विवाद खड़ा कर डॉक्टरों और दवाओं पर कई तरह के सवाल खड़े किए हैं।

काश! बाबा रामदेव भी पीपीई किट पहनकर किसी रोज कोविड मरीजों से मिलने के बहाने ही सही महामारी से जंग लड़ रहे हज़ारों-लाखों डॉक्टरों की साधना से रूबरू हो पाते!


TheNewsAdda
error: Content is protected !!