न्यूज़ 360

उत्तराखंड में यलो अलर्ट,कल भी इन जगहों पर बारिश और बर्फ़बारी हो सकती है.

Share now

मौसम विभाग ने गुरुवार और शुक्रवार के लिये बारिश का येलो अलर्ट जारी कर रखा है. केदारनाथ से लेकर बदरीनाथ, हेमकुंड साहिब, फूलों की घाटी और औली जैसे ऊंचाई वाले इलाक़ों में खूब बर्फ़बारी देखने को मिली है. बदरीनाथ धाम में लगभग तीन इंच और हेमकुंड साहिब में पांच इंच तक ताजा बर्फ जम गयी है.
जबकि मसूरी और धनौल्टी में जमकर ओलावृष्टि देखने तो मिली है. देहरादून में भी बारिश और ऊँचाई वाले इलाक़ों की बर्फ़बारी से मौसम सुहावना हो गया है.
मौसम विभाग के अनुसार देहरादून, टिहरी, पौड़ी. अल्मोड़ा, नैनीताल और चंपावत में कहीं-कहीं बारिश की संभावना है. जबकि मैदानी इलाक़ों में झोंके वाली हवाएँ चल सकती हैं. 24-25 अप्रैल के लिये मौसम का फिलहाल कोई अलर्ट नहीं है. बुधवार को उत्तरकाशी, टिहरी, चमोली और पिथौरागढ़ में बारिश हुई. आज और कल भी बारिश और बर्फ़बारी की संभावना है.

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!