ब्लैकमेलिंग का शिकार होते-होते बचा बीजेपी विधायक: करीबी बीजेपी नेत्री ही निकली ब्लैकमेलर,डेढ़ करोड़ की ब्लैकमेलिंग में पांच गिरफ्तार

TheNewsAdda

हरिद्वार: हरिद्वार की ज्वालापुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेश राठौर पर रेप के गंभीर आरोप लगाकर ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो वायरल करने की धमकी से जुड़े मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। ताज्जुब की बात ये है कि विधायक को ब्लैकमेल करने वाली उन्हीं की करीबी और बीजेपी नेत्री निकली हैं जो विधायक के एक कथित वाडियोे की एवज़ मे डेढ़ करोड़ रु मांग रही थी। ब्लैकमेलिंग के इस कांड में हरिद्वार पुलिस ने विधायक की करीबी पार्टी नेत्री और उनके पति सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में दो कथित पत्रकार भी शामिल हैं। इस कांड में ब्लैकमेलरों के खिलाफ विधायक राठौर ने ही केस दर्ज कराया था।

बीजेपी विधायक सुरेश राठौर

मामला ये है कि कुछ दिन पहले विधायक सुरेश राठौर के नंबर पर रणवीर नामक शख़्स एक वीडियो भेजता है जिसे वायरल करने की धमकी भी देता है। रेप के इस कथित वीडियो को वायरल होने से रोकने के लिए विधायक सुरेखा और उसके पति सहित आरोपियों से डेढ़ करोड़ की माँग के एवज़ में 30 लाख रु में डील फाइनल करते हैं। इसी के साथ विधायक पुलिस में सुरेखा और अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करा देते हैं जिसके बाद पुलिस मामले का भंडाफोड़ करती है।
अब सवाल उठ रहे है कि बीजेपी विधायक राठौर की करीबी सुरेखा जिसका उनके घर पर आना जाना भी था वो उन्हीं के कथित वीडियो को आधार बनाकर ब्लैकमेल करने पर क्यों उतर आई? बहरहाल अब पुलिस जांच करेगी तो खुलासा होगा कि आखिर उस कथित वीडियो से विधायक का क्या लेना देना था?


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

04 Jun 2021 5.35 pm

TheNewsAdda हरिद्वार में…

20 Jul 2021 11.20 am

TheNewsAddaयोगगुरु बाबा…

20 Sep 2021 4.08 pm

TheNewsAdda Mahant Narendra Giri Suicide…

error: Content is protected !!