Bus Accident in Chardham Route: मध्यप्रदेश के यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 23 शव बरामद, प्रधानमंत्री ने जताया शोक, मुआवजे का एलान, गृहमंत्री ने की CM धामी से बात

TheNewsAdda

यमुनोत्री NH पर खाई में बस गिरने से 23 यात्रियों की मौत, राहत-बचाव कार्य जारी, CM धामी पहुंचे आपदा कंट्रोल रूम, गृहमंत्री ने की बात

 Bus Accident in Uttarakhand: यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर डामटा के एक दर्दनाक बस हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश के यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरीम हादसे में अब तक 23 यात्रियों के शव बरामद कर लिए गए हैं, शवों की संख्या बढ़ भी सकती है।  बस में 29 यात्री सवार बताए जा रहे थे। 

हादसे का अपडेट मिलते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आपदा कंट्रोल रूम पहुंचे और राहत-बचाव की जानकारी लेने के साथ ही घायलों को त्वरित समुचित इलाज का प्रबंध करने के निर्देश दिए। 

बस UK04 1541 हरिद्वार से चली थी जिसमें ड्राइवर और कंडक्टर सहित कुल 30 यात्री सवार बताए जा रहे हैं। ये सभी 28 यात्री मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के बताए जा रहे हैं। 

हादसे पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दुख जताया है और मुख्यमंत्री धामी से फ़ोन पर वार्ता की है। उधर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर गहरा दुख जताते हुए कहा है कि उनकी टीम उत्तराखंड सरकार के संपर्क में है। 


TheNewsAdda
error: Content is protected !!