सनसनीखेज: ठग सुकेश का केजरीवाल पर लेटर बम, दावा-होटल हयात में हुई थी मुलाकात, दिए थे 50 करोड़, 500 करोड़ और दिलाने थे

photo credit: social media
TheNewsAdda

MCD, गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच AAP नेता और सीएम अरविंद केजरीवाल की घेराबंदी

Comman SukeshChandrashekhar explosive letter, If I am ‘thug’, then Kejriwal is ‘maha thug’: ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री और जेल में बंद सत्येंद्र जैन पर संगीन आरोप लगाने के बाद अब एक और लेटरबम फोड़ दिया है। अबकी बार ठग सुकेश चंद्रशेखर ने सीधे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर ही बड़ा आरोप लगा दिया है।

ठग सुकेश ने सनसनीखेज दावा किया है कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से उसकी मुलाकात होटल हयात में हुई डिनर पार्टी में हुई थी जिसके बाद उसने 50 करोड़ रुपए दिए थे। ठग सुकेश चंद्रशेखर ने कहा है कि अगर वह ठग है तो अरविंद केजरीवाल महा ठग हैं। उसने दिल्ली सीएम पर आरोप लगाया है कि मुझसे केजरीवाल ने और बिजनेसमैन आम आदमी पार्टी से जोड़ने को कहा था ताकि पार्टी के लिए 500 रुपए जुटा दूं। इसके बदले कर्नाटक में बड़ा पद ऑफर किया जा रहा था।

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लेटर बम में दावा किया है कि होटल हयात में 2016 में उसने डिनर पार्टी दी थी जिसमें सीएम अरविंद केजरीवाल सत्येंद्र जैन के साथ आए थे और उसके बाद कैलाश गहलोत के असोला फार्म पर 50 उसने यह रकम केजरीवाल को दी थी। अपने लेटर बम में ठग सुकेश ने केजरीवाल से सवाल किया है कि आपने बेंगलुरु के पूर्व कमिश्नर भास्कर राव को उनकी नौकरी के बाद केवल AAP में शामिल कराने के लिए मुझे मजबूर क्यों किया था?
उसने दिल्ली सीएम से पूछा है कि केजरीवाल जी, आपने क्यों साल 2017 में सत्येंद्र जैन के फोन से मुझसे बात की थी जब मैं तिहाड़ जेल में बंद था? ठग सुकेश ने दावा किया है कि ये नंबर सत्येंद्र जैन ने AK2 के नाम से सेव किया हुआ था।

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर यह भी आरोप लगाया है कि दिल्ली के उपराज्यपाल को पत्र लिखने के बाद उसे धमकियां मिल रही हैं। सुकेश का आरोप है कि उसे जैन और तिहाड़ जेल के पूर्व महानिदेशक धमकियां दे रहे हैं।

हालांकि आम आदमी पार्टी ने इसे बीजेपी की ठग सुकेश के साथ डील करार दिया है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है,”MCD और गुजरात में बुरी हार के डर से बीजेपी ने तिहाड़ में बंद एक ठग से डील की है वो रोज केजरीवाल जी के खिलाफ बेतुके आरोप लगाएगा और बदले में बीजेपी उसके केस में उसे मदद करेगी। मैने सुना है अगले हफ्ते उसे नड्डा जी बीजेपी में शामिल करवाएंगे।”


TheNewsAdda
error: Content is protected !!