Ankita Bhandari Murder केस की गिरी गाज! पौड़ी DM और SSP निपटा बाध्य प्रतीक्षा में भेजे गए, धामी की हामी के बाद इन IAS और IPS के तबादले

TheNewsAdda

IAS, IPS Transfers News: धामी सरकार ने आज चार आईएएस और दो आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए हैं। पौड़ी गढ़वाल जिले के DM विजय कुमार जोगदांडे और कप्तान यशवंत सिंह रावत को निपटकर बाध्य प्रतीक्षा में डाल दिया गया है। पौड़ी DM और SSP को हटाने की वजह अंकिता भंडारी हत्याकांड में स्थानीय प्रशासन की भूमिका को माना जा रहा है। चर्चाएं लगातार हो रही थी कि डीएम और कप्तान की भूमिका को लेकर प्रशासनिक लापरवाही के इल्जाम लग रहे थे। यह तक कहा जा रहा था कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी डीएम और कप्तान से बहुत खुश नहीं थे।


अब पिथौरागढ़ से ट्रांसफर कर पौड़ी गढ़वाल का डीएम का जिम्मा आशीष चौहान को दिया गया है और चमोली एसपी श्वेता चौबे को पौड़ी गढ़वाल का कप्तान बनाया गया है। बागेश्वर डीएम रीना जोशी को पिथौरागढ़ डीएम बनाया गया है। जबकि पिथौरागढ़ सीडीओ अनुराधा पाल को बागेश्वर डीएम का जिम्मा दिया गया है।

अपर सचिव कार्मिक ललित मोहन रयाल द्वारा जारी तबादला आदेश के अनुसार चार आईएएस और दो आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर किए गए हैं। लेकिन सबसे अधिक चर्चा पौड़ी गढ़वाल के डीएम और एसएसपी को हटाकर बाध्य प्रतीक्षा में डालने की हो रही। ट्रांसफर ऐसे समय किए गए जब सीएम धामी सूरजकुंड चिंतन शिविर करने गए हुए और पौड़ी डीएम जोगदंडे और एसएसपी यशवंत सिंह रावत को पैदल कर बाध्य प्रतीक्षा में डाल दिया गया है। संकेत साफ हैं कि जिस तरह से अंकिता भंडारी मर्डर केस में बुलडोजर एक्शन से लेकर अन्य अवसरों पर डीएम रहते जोगदंडे गैर जरूरी बयान देकर सरकार को असहज कराया और कप्तान भी बड़बोले बयान देते दिखे उसके बाद अब एक्शन हो गया है।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!