Lavish Lifestyle वाले भारतीय भगोड़े ललित मोदी हैं साढ़े 4 हजार करोड़ के मालिक, रहते हैं लंदन में दौड़ाते हैं 15 करोड़ की तीन फ़ेरारी, दिल दे बैठी सुष्मिता ने कह दिया ‘न शादी…’

TheNewsAdda

Lalit Modi and Sushmita Sen Relationship: IPL के पूर्व चेयरमैन एंड कमिश्नर ललित मोदी ( former IPL Chairman and Commissioner Lalit Modi) ने गुरुवार शाम फॉर्मर मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (former Miss Universe Sushmita Sen) के साथ पहले शादी और फिर डेटिंग को लेकर ट्वीट कर सोशल मीडिया में तहलका मचा रखा है। सोशल मीडिया में यूज़र्स इस खबर पर तरह से रियक्ट कर रहे हैं लेकिन अब ललित मोदी के बाद सुष्मिता सेन ने भी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ी बात कह दी है।


दरअसल, मोदी ने कल यानी 14 जुलाई को ट्वीट किया था कि सुष्मिता सेन उनकी बेटर हाफ बन गई हैं और मालदीव में दोनों ने शादी कर ली है लेकिन इसके कुछ देर बाद मोदी ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि अभी वे सिर्फ पूर्व मिस यूनिवर्स सेन को डेट कर रहे हैं और शादी भी आगे होने वाली है। अब सुष्मिता सेन ने भी ललित मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ी बात कह दी है। अपनी दोनों अडॉप्टेड डॉटर्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर फोटो के साथ सुष्मिता सेन ने लिखा है, ’मैं एक हैप्पी प्लेस पर हूँ!! न ही शादी हुई है…न कोई अँगूठी…बिना शर्त प्यार से घिरी हुई हूँ!! पर्याप्त स्पष्टीकरण दे चुकी हूँ..अब वापस काम पर फोकस करना है!! मेरी खुशी में हमेशा साथ देने के लिए धन्यवाद…मैं आप लोगों से प्यार करती हूँ।’

दरअसल, 14 जुलाई को ललित मोदी ने 7 बजकर 44 मिनट पर सुष्मिता सेन को बेटर हाफ बताते हुए ट्वीट किया था और इसके 42 मिनट बाद मोदी ने एक और ट्विट कर कहा,’स्पष्ट कर देना चाहता हूँ कि अभी शादी नहीं हुई है, हम सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक दिन शादी भी करेंगे।’ ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी प्रोफाइल फोटो बदलकर सुष्मिता सेन के साथ फोटो लगा ली है।

भगोड़े ललित मोदी जीते हैं लंदन में सरकार की गली में लैविश लाइफ

भारत में फटाफट क्रिकेट यानी आईपीएल के जनक ललित मनी लॉन्ड्रिंग केस में भले भगोड़े घोषित हों लेकिन साढ़े 4000 करोड़ रुपए के मालिक मोदी के लैविश लाइफ़स्टाइल पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा है। आप इसी बात से अंदाज़ा लगा सकते हैं कि भगोड़े ललित मोदी उसी गली में एक पांच मंज़िला आलीशान महलनुमा घर में रहते हैं। 15 करोड़ से ज्यादा क़ीमत की तीन फ़ेरारी में घूमते हैं। दरअसल मोदी इंटरप्राइजेज की कुल नेटवर्थ 12 हजार करोड़ रुपए हैं और मोदी इसके प्रेसिडेंट हैं। ये कम्पनी एंग्रो, टोबैको, पान मसाला, माउथ फ्रेशनर, रिटेल, कॉस्मैटिक से लेकर रेस्तराँ और मनोरंजन सेक्टर में मिडिल ईस्ट से लेकर अफ्रीका, एशिया और अमेरिका तक कारोबार करती है।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!