पीपीपी मोड में अस्पताल दे हाथ कटा बैठे ‘सरकार’:“मैं कोई अपराधी नहीं जो आप इस तरह बात करें!”, “अरे अपराधी ही हैं आप!” मंत्री-डॉक्टर का संवाद वायरल

TheNewsAdda

  • रामनगर में कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत और अस्पताल संचालक डॉक्टर आमने-सामने
  • पीपीडी मोड पर चल रहे रामनगर अस्पताल पहुँचे थे नैनीताल जिले के कोविड प्रभारी मंत्री बंशीधर भगत
  • अस्पताल संचालक और कोविड प्रभारी मंत्री बंशीधर भगत के बीच हुई तीखी बहस
  • अस्पताल संचालक ने कोविड प्रभारी मंत्री भगत को सिखाया बातचीत का प्रोटोकॉल
  • डॉक्टर ने कहा “इस तरह सामने खड़े रखकर बातचीत नहीं होगी मैं कोई अपराधी नहीं हूँ”

रामनगर/नैनीताल
क्षेत्र की जनता को बेहतर सुविधाएं मिल सकें, इसके लिए रामदत्त संयुक्त चिकित्सालय रामनगर को पीपीपी मोड पर दिया गया था. इसके बाद भी रामनगर चिकित्सालय में अव्यवस्थाओं की लगातार शिकायतें मिल रही हैं. इन शिकायतों का संज्ञान लेते हुए मंगलवार को नैनीताल जिले के कोविड प्रभारी मंत्री बंशीधर भगत हॉस्पिटल पहुंचे. इस दौरान व्यवस्थाओं को लेकर कोविड प्रभारी मंत्री भगत की अस्पताल संचालक दीपक गोयल के साथ की तीखी बहस हुई. दरअसल विधायक दीवान सिंह बिष्ट के साथ कोविड प्रभारी मंत्री बंशीधर भगत रामनगर अस्पताल पहुंचे तो काफी देर तक अस्पताल में बैठे रहे, लेकिन अस्पताल संचालक दीपक गोयल उनके मिलने नहीं पहुंचे. इस पर कोविड प्रभारी मंत्री का पारा भी चढ़ गया है.

कोविड प्रभारी मंत्री भगत की अस्पताल संचालक डॉक्टर दीपक गोयल के साथ की तीखी बहस

कुछ देर बाद अस्पताल संचालक दीपक गोयल जब मंत्री से पास पहुँचे तो कोविड प्रभारी मंत्री भगत ने सख्ती से उनकी गैरमौजूदगी और लाइसेंस मिलने के बाद भी अस्तपाल में ब्लड बैंक शुरू ना होने को लेकर सवाल पूछा. मंत्री भगत की इस हड़क का डॉक्टर पर कोई असर नहीं पड़ा. डॉक्टर ने कहा कि वे कोई अपराधी नहीं है, जो उनसे इस तरह से खड़े करके बात की जा रही है. वे मरीजों को देखने गए हुए थे. इसीलिए नहीं आ पाए. डॉक्टर गोयल के इस अंदाज से कोविड प्रभारी मंत्री भड़क गए. मंत्री से इस प्रकार का व्यवहार करने पर मंत्री के समर्थकों की भी नोकझोंक हुई. हालांकि मौके पर मौजूद एसडीएम विजय नाथ शुक्ल ने मामला शांत किया. अस्पताल से बाहर आकर मंत्री भगत ने कहा कि अस्पताल में ब्लड बैंक शुरू करने की मंजूरी 2007 में मिल गई थी, लेकिन आज तक यह चालू नहीं हो पाया है, जबकि इसका लाइसेंस भी तीन महीने पहले मिल चुका है. बावजूद इसके ब्लड बैंक शुरू नहीं हुआ. जिस पर उन्होंने अपना नाराजगी व्यक्त की।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!