‘उत्तराखंड में मतदान के पहले ही भाजपा ने मानी हार’, ‘दशरथ’ के वायरल ऑडियो के बाद ‘मामा’ का वीडियो, कांग्रेस हुई हमलावर, गौरव वल्लभ ने साधा निशाना,सत्ता में आने के बाद भगत के ऑडियो की कराएंगे जांच

TheNewsAdda

देहरादून: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रो गौरव वल्लभ ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि सीनियर खनन प्रेमी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव से पूर्व ही उत्तराखंड में भाजपा की हार की घोषित कर दी है। जब उनसे उत्तराखंड में भाजपा की स्थिति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘बीजेपी तो गयी’। ये बयान उन्होंने उत्तराखंड में कई दिनों तक बीजेपी के लिए वोट मांगने के पश्चात दिया।

उत्तराखंड भाजपा के वरिष्ठ नेता के सेक्स स्कैंडल का ऑडियो वायरल, कराएंगे जांच: कांग्रेस  

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता का एक सेक्स स्कैंडल वायर हो रहा है। इस ऑडियो में भाजपा नेता व मंत्री की बातें व करतूतें सुन कर बड़े से बड़ा यौन दुष्कर्मी भी शरमा जाये। हम सत्ता में आने के बाद इस ऑडियो की पूरी जांच करायेंगे और जांच में सारे साक्ष्य मिलने के बाद इस नेताजी को जेल जाना होगा। उक्त भाजपा के नेता ने महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर उसके साथ यौनाचर किया।

मंत्री की नाक के नीचे गर्भवती महिलाओं को दी जा रही एक्सपायर्ड खजूर 

उत्तराखंड की महिला विकास मंत्री रेखा आर्य की नाक के नीचे सरकारी योजना में गर्भवतियों को 2015 में एक्सपायर्ड खजूर खिलाये जा रहे हैं। एक्सपायर्ड खजूर खाने की वजह से महिलाओं में भ्रूण संक्रमण की आशंका रहती है। एक तरफ तो भाजपा के पुरुष नेताओं के सेक्स स्कैंडल वायरल हो रहे हैं, वहीं उत्तराखंड की महिला मंत्री की नाक के नीचे एक्सपायर्ड खजूर खिला कर गर्भवती महिलाएं बीमार व बच्चे कुपोषित पैदा हो रहे हैं।

एनसीआरबी 2020 की रिपोर्ट के अनुसार हिमालियन राज्यों में सबसे ज्यादा रेप के केस उत्तराखंड राज्य में हुए: प्रो गौरव 

एनसीआरबी 2020 की रिपोर्ट के अनुसार उत्तराखंड में एक साल में 487 रेप दर्ज किया गया है। इसी रिपोर्ट के अनुसार पोस्को एक्ट में उत्तराखंड में 573 केस रजिस्टर्ड किये गये। प्रो गौरव वल्लभ ने कहा कि अब ये संयोग है या प्रयोग है कि जहां-जहां बीजेपी की सरकार है वहां की राज्य की सरकारों द्वारा यौन शोषण हों या पॉस्को एक्ट के मामले हो या भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा नौकरी दिलाने के नाम पर यौन शोषण के ऑडियो टेप हो, हर मामले में सरकार महिलाओं के साथ नहीं बल्कि आरोपी के साथ खड़ी हुई मिलती है। महिलाओं के साथ दुराचार, अत्याचार, यौनाचार, गर्भवती महिलाओं को एक्सपायर्ड खजूर खिलाने वालों को उत्तराखंड अब देगा दंड।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!