न्यूज़ 360

धाकड़ धामी बोले: जनता ने विरोधियों के छद्म जाल को भेद कर दिलाई जीत, सदैव रहूँगा सेवा में हाज़िर, कांग्रेस ने सफाई पेश करने के लिए गहतोड़ी को ही किया आगे

Share now

Champawat By Election CM Dhami Big Victory; PM Modi congratulates CM Dhami: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चम्पावत उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत पर उत्तराखण्ड की जनता विशेष रूप से चम्पावत की जनता का आभार व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं उत्तराखंड की महान जनता का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। ये उसी जनता की जीत है जिसने मुझ जैसे सामान्य कार्यकर्ता को अपने सर माथे पर बिठाया है। ये आपके भरोसे की जीत है। ये जीत मुझे उत्तराखंड की जनता की सेवा में प्राणपण से जुटे रहने का आदेश दे रही है। इस मौके पर मैं अपने यशस्वी प्रधानमंत्री का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं जिनके सतत मार्गदर्शन ने मुझे इस लायक बनाया कि आज मैं उत्तराखंड की जनता के स्नेह और आशीर्वाद का पात्र हूं। प्रधानमंत्री मोदी की सेवा, साधना और तपस्या हम सभी के लिए आदर्श का एक मानक बन चुकी है। ये एक ऐसा मानक है जिसकी ओर बढ़ते हुए हम खुद को निखारते जाते हैं, जन सेवा की राह में स्वयं को मांजते जाते हैं।”

YouTube player
YouTube player

धामी ने आगे कहा, “चंपावत विधानसभा का ये उपचुनाव केवल जीत हार की लड़ाई नहीं थी। इस उपचुनाव की ओट में उत्तराखंड को सजाने, संवारने और प्रगति का स्वर्णिम अध्याय रचने के स्वप्न भी छिपे हुए थे। ये 55025 वोटों की ऐतिहासिक जीत इन्हीं सपनों को पूरा करने के संकल्प की प्रतिध्वनि है। हमने प्रधानमंत्री मोदी के आशीर्वाद से उत्तराखंड की जनता के जीवन को सुखमय बनाने का यज्ञ शुरू किया है। ये जीत इस यज्ञ की पूर्णता की दिशा में एक अभूतपूर्व कदम साबित होगी।”

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने यह भी कहा,” मैं अपने चंपावत के लोगों को भी यकीन दिलाता हूं कि उनकी हर पुकार, हर आग्रह, हर आदेश पर मैं स्वयं सेवा में हाज़िर रहूंगा। मैं इस प्रदेश का मुख्यमंत्री हूं। मेरे जीवन का मकसद ही इस प्रदेश की सेवा है। पर एक जनप्रतिनिधि होने के नाते चंपावत के प्रति मेरे कुछ विशिष्ट उत्तरदायित्व भी हैं। मैं पूरे मनोयोग और समर्पण से उन उत्तरदायित्वों की सिद्धि की कोशिश करूंगा। चंपावत की जनता ने विरोधियों के जिस छद्म जाल को अपनी दूरदर्शी आंखों से भेदकर मुझे ये जीत दिलाई है, उनके प्रति मेरे हृदय में सदैव के लिए विशेष आभार है। एक बार फिर से उत्तराखंड की इस महान जनता को मेरा सादर प्रणाम और अभिवादन।”

चंपावत में धामी की धाकड़ जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह और तमाम भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से लेकर कई केन्द्रीय नेताओं, मंत्रियों ने उत्तराखंड सीएम की ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी है।

उधर कांग्रेस में हार के बाद प्रदेश नेताओं ने चम्पावत उपचुनाव की प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी को ही आगे कर दिया है जो अब अमर उजाला में नतीजों से एक दिन पहले ‘अपनो से मिले धोखे’ वाले बयान पर सफाई पेश कर बता रही हैं कि कैसे हरदा, प्रीतम, आर्य, माहरा से लेकर तमाम नेताओं ने उनको जिताने के लिए खून-पसीना एक किया था।

YouTube player
Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!