न्यूज़ 360

राजस्थान के उदयपुर में हैवानियत: नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्टर लगाया तो रेत दिया गला, हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला

Share now

Nupur Sharma supporters’ father killed: राजस्थान के उदयपुर में करीब 10 दिन पहले भाजपा से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले युवक का तालिबानी तरीके से मर्डर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि टेलरिंग का काम करने वाले 40 वर्षीय कन्हैयालाल  तेली की सुप्रीम टेलर्स नामक दुकान में हमलावर नाप देने के बहाने घुसते हैं और ताबड़तोड़ तलवार से हमला कर देते हैं। 

दोनों हमलावरों रियाज़ मोहम्मद और गोस मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी तक को धमकी दे डाली।

ज्ञात हो कि 10 दिन पहले कन्हैयालाल तेली ने नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डाली थी जिसके बाद से उसे जान से मारने की धमकी मिल रही थी। इसके चलते उसने 6 दिन दुकान भी बंद रखी और पुलिस को धमकियां देने वालों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। लेकिन राजस्थान पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ को लेकर गंभीरता नहीं दिखाई। 

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!