मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे सहायक लेखाकार के अभ्यर्थी, उत्तराखंड बेरोजगार संघ की CM धामी से दखल की मांग

TheNewsAdda

देहरादून: उत्तराखंड बेरोजगार संघ के नेतृत्व में सहायक लेखाकार परीक्षा के अभ्यर्थी गांधी मैदान से दो अक्तूबर सुबह 10 बजे न्याय करो यात्रा शुरू करते हुए मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे। अभ्यर्थियों का आरोप है कि परीक्षा में बड़े पैमाने पर हिंदी अनुवाद से लेकर पेपर पैटर्न तक तमाम अनियमितिताएँ हुई हैं। परीक्षा रद्द का आदेश जारी नहीं होने तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेंगे।
बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार ने कहा कि सहायक लेखाकार परीक्षा में गूगल ट्रांसलेट से हिन्दी माध्यम के छात्रों को प्रश्नों को समझने में काफी समस्याएं आई। जिससे हिन्दी माध्यम के छात्र पेपर को हल नहीं कर पाए। पैटर्न भी पूरी तरह नया था, जिसकी किताबें तक बाजार में उपलब्ध नहीं हैं।

अभ्यर्थियों ने प्रदेशभर में विधायकों, जनप्रतिनिधियों से मुख्यमंत्री तक उनकी परीक्षा रद्द की मांग पहुंचाने की मांग की, इसके बाद भी इस संबंध ने कोई आदेश जारी नहीं हुआ है। बताया कि राज्य के विभिन्न जिलों से अभ्यर्थी देहरादून पहुंचकर दो अक्टूबर सुबह 10 से एकत्र होकर न्याय करो यात्रा शुरू करते हुए मुख्यमंत्री आवास पहुंचेंगे। बताया कि मुख्यमंत्री से परीक्षा को तत्काल रद्द करने की मांग की जाएगी। नैनीताल, उधमसिंह नगर से अभ्यर्थियों ने पहुंचना शुरू कर दिया है।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!