मोदी पोस्टर पर छिड़ा सियासी महाभारत: राहुल-प्रियंका ने कहा हमें भी गिरफ्तार करो!,कांग्रेसी कर रहे पोस्टर शेयर

file photo
TheNewsAdda

दिल्ली: कोरोना वैक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करते दिल्ली में चस्पां पोस्टरों पर सियासी महाभारत छिड़ गई है। दिल्ली पुलिस ने इन पोस्टरों को चिपकाने को लेकर 25 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके बाद रविवार को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केन्द्र सरकार को सीधे चुनौती दे डाली है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री की आलोचना वाले पोस्टर को शेयर करते लिखा है.”Arrest me too. मुझे भी गिरफ़्तार करो।”


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी पीएम की आलोचना वाले पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल पर नई प्रोफाइल तस्वीर बनाकर शेयर किया है।

राहुल-प्रियंका के बाद अब कांग्रेस के कई और नेता और प्रदेश अध्यक्षभी पीएम मोदी की आलोचना वाले पोस्टर को सोशल मीडिया में सीधे शेयर या प्रोफाइल तस्वीर बनाकर शेयर कर रहे हैं। उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह और यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने भी इसे शेयर किया है। कांग्रेस के ज़्यादातर सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर भी अब ये पोस्टर चस्पां कर दिया गया है।


टीएमसी की तेज़तर्रार सांसद महुआ मोइत्रा ने भी इन पोस्टरों को ट्विटर पर शेयर किया है।

शनिवार को पीएम की आलोचना वाले पोस्टर लगाने के लिए दिल्ली पुलिस ने 25 लोगों को गिरफ्तार किया था,
उसमें लिखा है.’मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया?’ दिल्ली पुलिस को गुरुवार को ऐसे पोस्टरों की भनक लगी थी और उसके बाद शनिवार को दो दर्जन से ज्यादा पोस्टर लगाने वालोें को पकड़ा गया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा लागू विधिवत आदेश की अवज्ञा) और संपत्ति विरूपण रोकथाम अधिनियम की धाराओं में दिल्ली के कई जिलों में एफआईआर दर्ज की हैं।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!