आज यूपी सीएम योगी अचानक दिल्ली पहुँचे: गृहमंत्री शाह से मैराथन मंथन, नड्डा से आज और प्रधानमंत्री मोदी से कल मुलाकात, बीजेपी की यूपी बैटल दिल्ली शिफ्ट पर होगा समाधान!

TheNewsAdda

दिल्ली: गुरुवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का अचानक दिल्ली दौरा तय हुआ और वे चार बजे दिल्ली पहुँचते ही सीधे केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आवास पहुँचते हैं और दोनों नेताओं में डेढ़ घंटे मैराथन मंथन चला। खबर आई कि इसी दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने पीएम आवास पहुँचते हैं। कल सुबह सीएम योगी प्रधानमंत्री मोदी से भी मुलाकात करेंगे। एक खबर ये भी है कि आज ही अपना दल(स) की अध्यक्ष और सांसद अनुप्रिया पटेल भी गृहमंत्री शाह से मुलाकात करने पहुँचती हैं।


बड़ा सवाल ये है कि क्या अब यूपी बीजेपी का पॉलिटिकल ड्रामे का सेंटर स्टेज दिल्ली बन चुका है। राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रभारी राधा मोहन सिंह और संघ का फीडबैक भी प्रधानमंत्री मोदी तक पहुंच चुका है। ऐसे में क्या समझा जाए कि मोदी बनाम योगी जंग का जो हल्ला दो हफ्ते से लखनऊ से लेकर दिल्ली तक मचा हुआ है उसका पटाक्षेप योगी के इस दो दिवसीय दौरे में हो जाएगा? क्या समझा जाए की संघ की मध्यस्थता के ज़रिए समझौते का रोडमैप बन चुका है और उसी कड़ी में योगी पीएम और गृहमंत्री से मुलाकात करने पहुँचे हैं!

ऐसे मे ये भी समझा जाए कि जल्द योगी मंत्रिमंडल का विस्तार हो रहा है और पीएम के करीबी पूर्व नौकरशाह एके शर्मा का यूपी सरकार में ठीक समायोजन हो रहा है! ये दो दिन डिसाइड करेंगे कि आखिर बीजेपी कैसे ब्रांड मोदी की महत्ता को सर्वोपरि मानकर भी यूपी में योगी के नेतृत्व में बाइस बैटल जीतने उतरती है या मंत्रिमंडल विस्तार के बहाने मोदी-शाह ये मैसेज कराएंगे कि आगे का रास्ता कैसे तय होगा!


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

02 Nov 2021 6.45 am

TheNewsAdda देहरादून/ केदारनाथ:…

25 Mar 2022 1.50 pm

TheNewsAddaलखनऊ: Yogi Cabinet 2.0…

26 Dec 2021 7.22 am

TheNewsAddaदेहरादून: सियासत…

error: Content is protected !!