उफनते गधेरे में बहा बाइक सवार ,रेस्क्यू अभियान जारी

TheNewsAdda

ग्वालदम: थराली-कर्णप्रयाग राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोल्टी के समीप उफनते गधेरे में एक बाइक सवार अपनी रॉयल इनफील्ड बुलेट के साथ पानी के तेज बहाव में बह गया। घटना सुबह 9 बजे के आसपास की बताई जा रही है जब लोल्टी गधेरे को पार करते समय बाइक सवार पानी की तेज धार के साथ बह गया। घटना की सूचना मिलते ही थाना थराली पुलिस और उपजिलाधिकारी थराली सुधीर कुमार मौके पर पहुंचे जहां रेस्क्यू अभियान चलाया गया। घटनास्थल से लगभग 50 मीटर दूरी पर युवक की बाइक पत्थरो की आड़ में अटक गई लेकिन बाइक सवार पानी के बहाव में बह गया।
अभी तक मिली जानकारी के अनुसार और बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर युवक की शिनाख्त शुभम चन्द्र निवासी बैजनाथ के रूप में हुई है। युवक थराली कॉपरेटिव बैंक में कार्यरत बताया जा रहा है । लगातार पुलिस सर्च अभियान में जुटी है लेकिन भारी बारिश और गधेरे में लगातार पानी बढ़ने से रेस्क्यू कार्य और सर्च ऑपरेशन मे भी बाधा हो रही है। वहीं उपजिलाधिकारी ने रेस्क्यू के लिए SDRF और NDRF की मदद मांगी है साथ ही SSB ग्वालदम की टीम मौके पर पहुच चुकी है।


स्थानीय लोगों का कहना है कि बीआरओ द्वारा उक्त स्थल पर दुर्घटना संभावित क्षेत्र होने के बावजूद भी कहीं पर कोई भी साइन बोर्ड नही लगाया गया है। और बार बार शिकायतों के बावजूद भी लोल्टी गधेरे में गड्ढो को भरने की जहमत नही उठायी है। न ही गधेरे के उफान को देखते हुए वाहनों की आवाजाही को लेकर कोई इंडिकेटर लगाया गया है।
रिपोर्ट: हरेंद्र परिहार, पत्रकार, ग्वालदम(चमोली)


TheNewsAdda
error: Content is protected !!