न्यूज़ 360

अब पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने CM तीरथ को दी वैक्सीनेशन और चारधाम यात्रा पर ये सलाह, आपको क्या लगता है मानेंगे मुख्यमंत्री!

Share now

ऋषिकेश: मार्च में सीएम की कुर्सी गँवाने के बाद से त्रिवेंद्र सिंह रावत लगातार किसी न किसी मौके पर न केवल सरकार के कामकाज और नीतियों पर बेबाक टिप्पणी कर रहे हैं बल्कि मौका लगते ही मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को सलाह-मशविरा देने से भी नहीं चूकते हैं। रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने कहा कि जिन लोगों को एंटी कोविड वैक्सीन की डबल डोज लग चुकी है उन्हें चारधाम यात्रा पर जाने दिया जाना चाहिए। साथ ही टीएसआर-एक ने कहा कि पंडा-पुरोहित समाज में जिन-जिन को टीका नहीं लगा है उनका प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण होना चाहिए।


ऋषिकेश में एक रक्तदान शिविर में पहुँचे पूर्व सीएम ने कहा कि कोरोना संक्रमण से प्रदेश की आर्थिक, सामाजिक व्यवस्था और आम जनजीवन प्रभावित हुआ है और अब सामान्य होते हालात के मद्देनज़र कदम उठाने की दरकार है।


ज्ञात हो कि इससे पहले भी वे सीएम तीरथ को चिट्ठी लिखकर सुझाव दे चुके कि जिन्हें टीके की डबल डोज लग चुकी उनको चारधाम यात्रा की छूट दी जानी चाहिए। इससे यात्रा पर निर्भर लोगों का जीवन पटरी पर लौटने लगेगा और पर्यटन-परिवहन कारोबारियों को राहत पहुँचेगी और आर्थिकी भी पटरी पर लौटने लगेगी।

टीएसआर-वन नीति आयोग की एसडीजी रिपोर्ट में उत्तराखंड को क़ानून व्यवस्था को लेकर टॉप आने को तीन साल के सुधारवादी क़दमों की परिणाम करार दे रहे।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!