WATCH सत्याल ने दिया मंत्री हरक को करारा जवाब: त्रिवेंद्र सिंह रावत बीजेपी के वटवृक्ष, हरक सिंह रावत ‘डाल के पंछी’

TheNewsAdda

देहरादून: हरक सिंह रावत को कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष शमशेर सिंह सत्याल का करारा जवाब। कर्मकार कल्याण मंत्री हरक सिंह रावत ने सत्याल को हटाने को लेकर पूरे घोड़े खोल रखे हैं लेकिन मंत्री के विभाग में महाघोटाले की पोल खोलने की दावा करते हुए शमशेर सिंह सत्याल ने सीएम तीरथ सिंह रावत का संरक्षण माँगा है। यानी कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष को अपने विभागीय मंत्री से ही संरक्षण के लिए मुख्यमंत्री से गुहार लगानी पड़ रही है।अब सवाल है कि मुख्यमंत्री तीरथ रावत लगातार दबाव बना रहे मंत्री हरक के सामने सरेंडर करेंगे या शमशेर सत्याल के दावों में दम मानकर भ्रष्टाचार का पर्दाफ़ाश कराएंगे।
दरअसल हरक सिंह को दिक्कत ये है कि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने अपने कार्यकाल में उनकी मर्ज़ी के खिलाफ जबरिया सत्याल की नियुक्ति कर उनको नीचा दिखाया था लिहाजा अब वे हिसाब बराबर करेंगे। लेकिन सत्याल ने खुद को बीजेपी का 40 साल पुराना कार्यकर्ता बताते हुए हरक सिंह रावत को ही पार्टी में नए नए बताकर जमीन दिखाते हुए सीएम से संरक्षण मांग लिया है।


लगे हाथ सत्याल ने मंत्री हरक सिंह रावत के पूर्व सीएम टीएसआर को जिस डाल पर बैठे उसी को काटने वाला बताने पर भी करारा जवाब दिया है। शमशेर सिंह ने कहा कि त्रिवेंद्र रावत बीजेपी के वटवृक्ष हैं। उलटे सत्याल ने हरक सिंह रावत को ही इशारों-इशारों में बीजेपी की ‘डाल का पंछी’ करार दे दिया है। वैसे सत्याल ने हरक सिंह रावत को झूठी बयानबाज़ी करने वाला भी करार दिया है।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

04 Mar 2023 3.40 pm

TheNewsAddaUttarakhand News: मुख्यमंत्री…

11 Apr 2023 12.58 pm

TheNewsAddaDehradun News: मुख्यमंत्री…

18 May 2022 3.47 pm

TheNewsAddaदेहरादून: Colonel…

error: Content is protected !!