Good Job: धामी सरकार के इस मंत्री ने देवदूत बनकर बस टक्कर में गंभीर रूप से घायल दो बाइक सवारों को अस्पताल पहुंचा बचाई जान

TheNewsAdda

  • एंबुलेंस का इंतजार न कर बस की टक्कर से गंभीर रूप से घायल दो बाइक सवारों को कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने पहुंचाया अस्पताल

Road Accident and Cabinet Minister Saurabh Bahuguna comes forward to help the injured: कहते हैं सड़क पर घायल आदमी को अगर समय पर चिकित्सा सहायता मिल जाए तो जान बचाई जा सकती है। आज एक ऐसी ही तस्वीर देखने को मिली जब उत्तराखण्ड के पशुपालन और गन्ना विकास मंत्री सौरभ बहुगुणा श्रीनगर NH पर बस बाइक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बाइकर के लिए देवदूत बनकर आए। कैबिनेट मंत्री ने घायल को अपने काफिले में लगी सरकारी गाड़ी से तत्काल अस्पताल पहुंचाया जिससे उसे समय पर मेडिकल उपचार मिल पाया।

मामला यह है कि मंगलवार को श्रीनगर NH पर बागवान के पास बस-बाइक की टक्कर हो गई। दुर्घटना में दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। रोड पर गुजरने वाले राहगीर अभी सोच ही रहे थे कि घायलों के लिए एंबुलेंस बुलाई जाए कि तभी हाईवे से गुजर से कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने भीड़ देखकर अपना काफिला रुकवाया और उतरकर सारा माजरा समझा। दुर्घटना की जानकारी के तुरंत बाद मंत्री बहुगुणा ने एंबुलेंस का इंतजार करने में समय जाया करने की बजाय दोनों घायलों को अपने गाड़ी से अस्पताल पहुंचा दिया। फिर खुद भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल और इलाज की सारी जानकारी लेकर वहां से रवाना हुए। सौरभ बहुगुणा के साथ इस दौरान रुद्रप्रयाग भाजपा विधायक भरत चौधरी भी मौजूद रहे।

दोनों घायलों का इलाज बेस अस्पताल श्रीकोट में चल रहा है। जानकारी के अनुसार एक प्राइवेट बस ऋषिकेश से गुप्तकाशी की ओर जा रही थी कि अचानक सामने बाइक आ जाने से जोरदार भिडंत हो गई जिसमें दोनों बाइक सवारों को गंभीर चोटें आ गई।

घायलों के नाम आशीष और अनीस बताया गया है और दोनों समय पर मेडिकल उपचार मिलने के चलते अब खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

कीर्तिनगर कोतवाल चंद्रभान सिंह ने बताया गया कि दोनों घायल युवकों को मंत्री सौरभ बहुगुणा ने अपनी गाड़ी से अस्पताल भिजवाया।

दरअसल, मंत्री सौरभ बहुगुणा श्रीनगर में एक कार्यक्रम में शिरकत कर देहरादून की तरफ आ रहे थे।


TheNewsAdda
error: Content is protected !!