न्यूज़ 360

पूर्व मुख्य सूचना आयुक्त शत्रुघ्न सिंह बने सीएम तीरथ सिंह रावत के मुख्य सलाहकार

Share now

कल ही मुख्य सूचना आयुक्त शत्रुघ्न सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दिया था

माना जा रहा था कि उनको तीरथ सरकार में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जाएगी

आज उनको सीएम तीरथ सिंह का चीफ सलाहकार नियुक्त किया गया है

उत्तराखंड के मुख्य सूचना आयुक्त पद से इस्तीफा देने के बाद शत्रुघ्न सिंह को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का मुख्य सलाहकार बनाया गया है। बुधवार को इसके आदेश जारी कर दिए गए हैं। आपको बता दें कि 1983 बैच के आईएएस रहे शत्रुघ्न सिंह राज्य के मुख्य सचिव का पद संभाल चुके हैं और मंगलवार को ही उन्होंने मुख्य सूचना आयुक्त के पद से इस्तीफा दिया था। मुख्यमंत्री के मुख्य सलाहकार के नाते शत्रुघ्न सिंह के सामने जहां, मुख्य सचिव ओमप्रकाश और सीनियर नौकरशाही से तालमेल बिठाकर कोविड महामारी के मोर्चे पर नतीजे देने होंगे, वहीं चुनावी अग्निपरीक्षा की तरफ बढ़ते सीएम तीरथ रावत की घोषणाओं को धरातल पर उतारने के लिए पसीना बहाना पड़ेगा।
शत्रुघ्न सिंह के पास सूबे की नौकरशाही के साथ काम करने से लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय और कैबिनेट सचिवालय में कामकाज का लंबा तजुर्बा है जो कोविड महामारी में चीज़ों को केन्द्र के साथ को-ऑर्डिनेट करने में मददगार साबित हो सकता है।

आदेश जारी हो गए है

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!