न्यूज़ 360

आठ को उत्तराखंड आ रहे अरविन्द: जुलाई में 300 यूनिट फ्री बिजली की गारंटी देकर बीजेपी-कांग्रेस को करंट लगा गए केजरीवाल अबके कौनसा धमाका करेंगे

Share now

देहरादून: आठ अगस्त को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविन्द केजरीवाल देहरादून पहुंच रहे हैं। पहाड़ पॉलिटिक्स में कांग्रेस-बीजेपी कॉरिडोर्स में केजरीवाल के दूसरे दौरे को लेकर हल्ला मच गया है क्योंकि पिछली बार अरविन्द केजरीवाल 11 जुलाई को देहरादून आकर 300 यूनिट फ्री बिजली की गारंटी देकर गए थे। ऐसे में हल्ला इसी को लेकर है कि जह आठ अगस्त को केजरीवाल दो दिन के उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं तब उनके तरकश से इस बार कौनसा चुनावी तीर निकलेगा।
आम आदमी पार्टी सूत्रों ने The News अड्डा पर खुलासा किया है कि अरविन्द केजरीवाल अपने दूसरे चुनावी दौरे में इस बार सड़क पर उतरकर पार्टी काडर में जोश भरकर जाएंगे। केजरीवाल आठ को देहरादून पहुँचेंगे और नौ अगस्त को एक मेगा रोड शो करेंगे। केजरीवाल का रोड शो नौ को सुबह 11 बजे हाथीबड़कला की तरफ से शुरू होकर घंटाघर की तरफ बढ़ेगा और वहाँ से सर्वे चौक पर जाकर खत्म होगा। इस दौरान आप नेता केजरीवाल बीजेपी सरकार पर कई मुद्दों को लेकर हल्ला बोलेंगे। साथ ही PC कर दो बड़ी घोषणाएं भी कर सकते हैं।
बिजली गारंटी के बाद अरविन्द केजरीवाल चार और बड़ी गारंटी हर महीने अपने देवभूमि दौरों के ज़रिए देकर जाएंगे। इनमें महिलाओं, बच्चोें से लेकर शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी और रोजगार जैसे मुद्दों पर केजरीवाल बड़ी घोषणाएं करते जाएंगे।
साथ ही पिछले दिनों रूड़की दौरे पर आए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया इशारों इशारों में जहां कर्नल अजय कोठियाल को सीएम चेहरा बनाने की बात कर गए थे, वहीं केजरीवाल इस बार औपचारिक तौर पर कर्नल कोठियाल को आम आदमी पार्टी का चेहरा घोषित कर सकते हैं।
कर्नल कोठियाल को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपने स्तर पर लोगों से फ़ोन कॉल और दूसरे माध्यम से रायशुमारी कर ली है जिसका फीडबैक पॉजीटिव माना जा रहा है।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!