अलीगढ़ ज़हरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड BJP नेता ऋषि शर्मा गिरफ्तार, किसके संरक्षण में खड़ा किया देसी शराब का साम्राज्य, अब तक 108 लोगों की हो चुकी मौत

TheNewsAdda

अलीगढ़: अलीगढ़ में ज़हरीली शराब का कहर लगातार जारी है। अब तक 108 लोगों की जान जहरीली शराब से जा चुकी है और कई बीमार हैं। पुलिस ने शराब कांड के मास्टरमाइंड बीजेपी नेता ऋषि शर्मा को रविवार सुबह बुलंदशहर बॉर्डर से अरेस्ट किया है। ऋषि शर्मा पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था।


भाजपा नेता ऋषि शर्मा के अवैध फार्म हाउस पर भी जेसीबी चलाई गई है। ज़हरीली शराब का कितना बड़ा साम्राज्य खड़ा किया गया था इसका अंदाज़ा इसी से हो जाता है कि एक तो लगातार शराब से लोगों की मौत होने का सिलसिला नहीं थम रहा है।दूसका एक्शन के बाद माफिया ने कई जगह जहरीली शराब नहरों में बहा दी है। इसके चलते जवां नहर में बहकर आए देशी शराब के पऊए पीने से 10 मजदूरों की मौत हो गई थी। इसी तरह से अकराबाद में शेखा नहर में मिले पऊए पीने से कई मजदूरों की तबियत बिगड़ गई। शनिवार को बिहार के पांच मजदूरों की मौत जेएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान हो गई।


शराब कांड के मास्टरमाइंड भाजपा नेता बीडीसी ऋषि शर्मा की गिरफ़्तारी से पहले थाना जवां क्षेत्र में अवैध रूप से बनाए गए फार्म हाउस पर प्रशासन ने जेसीबी चला चुका है। अब नहर में तलाशा जा रहा है अ‌वैध शराब का जखीरा जिसके चलते ऊपरी गंगा नहर दो दिन बंद रहेगी।सवाल है कि क्या भाजपा नेता बीडीसी ऋषि शर्मा इस जानलेवा ज़हरीली देसी शराब के पीछे इकलौता मास्टरमाइंड था या फिर तार ऊपर के लोगों से भी जुड़े हैं?


TheNewsAdda
error: Content is protected !!