केंद्रीय मंत्री गडकरी से योग नगरी में सांसद निशंक की गुफ्तगू : सियासत, साहित्य, सड़क और फ्लाईओवर निर्माण पर हुई ये बातें

TheNewsAdda

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ रमेश पोखरियल निशंक ने की मुलाकात

योग नगरी ऋषिकेश में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात

ऋषिकेश: उत्तराखंड दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से उत्तराखंड पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने ऋषिकेश में मंत्रणा की। इस अवसर पर डॉ निशंक ने केंद्रीय मंत्री गडकरी से अपने लोकसभा क्षेत्र की योजनाओं पर विस्तृत वार्ता की।

उन्होंने विशेषकर श्यामपुर फाटक ऋषिकेश में फ्लाईओवर के निर्माण का विषय उठाया जिससे क्षेत्र की जनता को ट्रैफिक जाम की समस्या से राहत मिलेगी।

डॉ निशंक ने डालूवाला-लालवाला- धनौरी मार्ग में रिठौरा ग्रान्ट के पास रतमऊ नदी पर पुल निर्माण किये जाने का भी आग्रह किया। उन्होंने आईएसबीटी से ट्रांसपोर्ट नगर तक बने फ्लाईओवर का डाट मन्दिर तक विस्तारीकरण किये जाने की माँग को भी केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री के समक्ष रखा।

भारत माला प्रोजेक्ट के तहत लिंक रोड पर मानक पुर आदमपुर इंटर चेंज हेतु निवेदन करते हुए डॉ निशंक ने कहा कि इससे लाखों लोग लाभान्वित होंगे।

इसके अतिरिक्त उन्होंने मंगलौर ओवर ब्रिज से रूड़की रेलवे फाटक ओव ब्रिज, रामपुर चुंगी रूड़की से सालियर हाईवे ब्रिज तक मोटर मार्ग का चौड़ीकरण कर डबल लेन मोटर मार्ग निर्माण, मनसा देवी ऋषिकेश में फ्लाईओवर निर्माण का आग्रह भी किया

डॉ निशंक ने गुमानीवाला, ऋषिकेश निकट श्यामपुर पुलिस चौकी में फ्लाईओवर निर्माण, हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं एवं समसामयिक विषयों पर चर्चा हुई।

इस अवसर पर डॉ निशंक ने भूतल परिवहन मंत्री गडकरी को थानो स्थित लेखक गाँव आने का निमंत्रण दिया और उन्हें अपनी नवीनतम कृतियाँ भेंट कीं।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

26 Dec 2021 7.22 am

TheNewsAddaदेहरादून: सियासत…

16 May 2022 1.34 pm

TheNewsAddaदेहरादून: गढ़वाल…

15 Mar 2022 6.12 am

TheNewsAddaदेहरादून/चंडीगढ़:…

error: Content is protected !!