प्रधानमंत्री मोदी पर कांग्रेस ने दागे छह सवाल: नेता प्रतिपक्ष आर्य ने पूछा- सफेदपोश वीआईपी कौन जिसकी विशेष सर्विस के लिए अंकिता भंडारी को मार दिया गया ?

TheNewsAdda

Uttarakhand News: मंगलवार को रुद्रपुर में रैली के जरिए उत्तराखंड बीजेपी के चुनाव अभियान का आगाज करने आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कांग्रेस ने सवालों की बौछार कर दी। महिला कांग्रेस ने सड़कों पर उतरकर अंकिता भंडारी हत्याकांड में वीआईपी के नाम का खुलासा करने के लिए प्रदर्शन किया तो पार्टी नेताओं ने चौतरफा हमला बोला।

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देवभूमि उत्तराखंड में स्वागत है लेकिन उनसे उत्तराखंड की जनता के कुछ प्रश्न है जिन पर प्रदेश भाजपा अब तक पूरी तरह से मौन रही है। लिहाजा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उम्मीद है कि वे उत्तराखंड के इन ज्वलंत मुद्दों पर अपनी तथा अपनी पार्टी की भूमिका व दृष्टिकोण स्पष्ट करेंगे।


नेता प्रतिपक्ष आर्य ने कहा कि वे प्रधानमंत्री मोदी जी से हाथ जोड़कर आग्रह करते हैं कि शांतिप्रिय उत्तराखंड प्रदेश में ध्रुवीकरण की राजनीति ना करते हुए इन मूल मुद्दों पर सीधे और स्पष्ट जवाब दें। कांग्रेस और यशपाल ने इन छह सवालों का जवाब प्रधानमंत्री से मांगते हुए सत्ताधारी बीजेपी की डबल इंजन सरकार को कटघरे में खड़ा किया।

  1. उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी के हत्याकांड में शामिल भाजपा का वीआईपी
    नेता कौन?
  2. हमारी आस्था का केंद्र बाबा केदारनाथ धाम में 230 किलो सोने के गायब होने का
    दोषी कौन?
  3. उत्तराखंड में पेपर लीक और भर्ती घोटाले का दोषी कौन?
  4. सैनिक बाहुल्य क्षेत्र उत्तराखंड में युवाओं के भविष्य के साथ अग्निवीर योजना
    के नाम पर खिलवाड़ का दोषी कौन?
  5. एनसीआरबी महिला अपराध में पहाड़ी राज्यों में उत्तराखंड नंबर वन, बहुत से
    अपराधों में भाजपा के अपने नेता-पदाधिकारी सम्मिलित, ऐसे घिनौने कृत्यों का
    जिम्मेदार कौन?
  6. उत्तराखंड में भ्रष्टाचार का बोलबाला, भू कानून की अनदेखी और शराब माफिया,
    भूमाफिया व खनन माफिया को सरक्षण का दोषी कौन? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखंड दौरे पर प्रदेश कांग्रेस के सभी जिला अध्यक्षों ने अपने जिला मुख्यालयों पर इन छः मुख्य बिंदुओं को लेकर प्रेस वार्ता कर बीजेपी की डबल इंजन सरकार पर निशाना साधा। जबकि कांग्रेस के सभी फ्रंटल विभागों ने इन सवालों को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला।

TheNewsAdda
error: Content is protected !!