वेतन विसंगति समिति अध्यक्ष शत्रुघ्न सिंह से मिला सचिवालय संघ, एमएसीपी व्यवस्था बंद कर एसीपी की पुरानी व्यवस्था बहाल करने की माँग

TheNewsAdda

देहरादून: शुक्रवार को सचिवालय संघ प्रतिनिधिमंडल ने वेतन विसंगति समिति के अध्यक्ष और पूर्व मुख्य सचिव शत्रुघ्न सिंह से यमुना कालोनी स्थित कार्यालय में शिष्टाचार भेंट कर उन्हें नई ज़िम्मेदारी मिलने पर बधाई दी। इस दौरान संघ ने सचिवालय में निजी सचिव संवर्ग में काफी समय से लम्बित व पेचीदा डीपीसी को सम्पन्न कराकर पदोन्नति से वंचित संवर्गीय अधिकारियो को पदोन्नित का लाभ दिलाने में निर्णायक भूमिका निभाने पर शत्रुघ्न सिंह का आभार जताया।

सचिवालय संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी ने बताया कि शिष्टाचार भेंट के दौरान शत्रुघ्न सिंह द्वारा सचिवालय संघ व सभी उपस्थित साथियों का स्वागत किया। संघ द्वारा किये गये अनुरोध पर प्रदेश के सभी कार्मिकों के हितों से जुड़ी एम0ए0सी0पी0 की व्यवस्था को समाप्त कर एसीपी की पूर्व व्यवस्था को लागू किये जाने का अनुरोध किया। तथा कार्मिकों की वेतन विसंगतियों को दूर किये जाने, वेतन परिलब्धियों में असमानता का निराकरण कर एकरूपता रखे जाने व अन्य सन्दर्भित महत्वपूर्ण मामलों में जल्द ही संघ को बैठक हेतु आमंत्रित किये जाने का विश्वास दिलाया गया है।

आज शिष्टाचार भेंट में सचिवालय संघ के महासचिव विमल जोशी, सचिवालय राजपत्रित अधिकारी संघ के अध्यक्ष कैलाश चन्द्र तिवारी एवं वरिष्ठ सदस्य अच्युत प्रसाद बाजपेयी आदि उपस्थित रहे।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

16 Aug 2021 2.23 pm

TheNewsAdda देहरादून: पुलिसकर्मियों…

27 Jul 2021 7.33 am

TheNewsAddaअब नए सिरे से…

08 Mar 2022 6.02 pm

TheNewsAddaदेहरादून: 10…

error: Content is protected !!