कौन है वह मिस्ट्री गर्ल जिसके जाल में फँसकर भगौड़ा मेहुल चोकसी हो गया हैनीट्रैप का शिकार, पत्नी ने तोड़ी चुप्पी तो खुला राज

TheNewsAdda

भगौड़े मेहुल चोकसी को लेकर आए दिन नए नए ख़ुलासे हो रहे हैं। अब भगौड़े चोकसी की पत्नी प्रीति चोकसी ने चुप्पी तोड़ी है तो ये बात साबित हो गई है कि इसी मिस्ट्री गर्ल के चक्कर में एंटीगुआ में मेहुल हैनीट्रैप का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि बारबरा जराबिका नामक एक महिला ही मिस्ट्री गर्ल है जिसके बिछाए जाल में फंसे भगौड़े चोकसी का अपहरण हो गया था। एंटीगुआ के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्राउन ने बारबरा जराबिका के मेहुल चोकसी की गर्लफ़्रेंड बताया है जिसके साथ टाइम स्पेंड करने मेहुल डोमनिसिया आया था। जबकि मेहुल के वकील और उनकी पत्नी इसे चोकसी को भटकाकर एंटीगुआ से बाहर लाने के लिए किया गया प्रयास करार दे रहे हैं ताकि उसे डोमिनिसिया से वापस भारत लाया जा सके।
मेहुल चोकसी की पत्नी ने मुँह खोलते हुए इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि मॉर्निग वॉक के दौरान मेहुल चोकसी और बारबरा में दोस्ती हुई थी। 23 मई को मेहुल ने बारबरा को एंटीगुआ के जॉली हार्बर के करीब अपने अपार्टमेंट में डिनर पर बुलाया था जहां से चोकसी का अपहरण हुआ। हालॉकि प्रीति चोकसी ने कहा कि वह कभी बारबरा से मिली नहीं लेकिन जिस लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया में चल रही वो उनके पति की दोस्त नहीं बल्कि वो कोई और थी। बारबरा के लिंक्डइन प्रोफाइल पर उसने खुद को प्रॉपर्टी इन्वेस्टमेंट एजेंट है और लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ी बताया है। कहा जा रहा है कि वह मिस्ट्री गर्ल बुल्गारिया की रहने वाली है।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

error: Content is protected !!