न्यूज़ 360

सचिवालय के कोविड वैक्सीनेशन कैंप पहुँचे सीएम ने जाना कार्मिकों-परिजनों का हाल, संघ ने सफ़ेद हाथी गोल्डन कार्ड का दर्द सुनाया

Share now

देहरादून: सीएम तीरथ सिंह रावत ने सचिवालय में चल रहे कोविड टीकाकरण कैम्प का मुआयना किया। कैंप पहुँचे सीएम तीरथ ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों का उत्साहवर्धन किया। इसके अलावा सीएम ने टीकाकरण कराने आए सचिवालय कर्मियों और उनके परिजनों से बातचीत कर कोरोना महामारी में उनका हालचाल पूछा। सीएम ने सबको कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने, मास्क लगाने और टीकाकरण में बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी के लिए प्रोत्साहित किया।

इस दौरान सीएम तीरथ ने उत्तराखंड सचिवालय संघ के पदाधिकारियों का हालचाल भी लिया। संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी ने सचिवालय में टीकाकरण कैम्प के लिए सीएम तीरथ सिंह रावत का आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान सचिवालय संघ के पदाधिकारियों का कोरोना काल में सफ़ेद हाथी साबित हुए गोल्डन कार्ड को लेकर भी दर्द छलका। संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी ने सचिवालय कार्मिकों के साथ साथ प्रदेश के समस्त कार्मिक वर्ग की पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि गोल्डन कार्ड के नाम पर वेतन से हर महीने धन की वसूली तो हो रही लेकिन बदले में कोविड महामारी में अपेक्षित स्वास्थ्य सुविधाएं नही मिल रही।

कोविड टीकाकरण कैम्प

जोशी ने कहा कि अस्पतालों से बीमार कार्मिकों को इलाज नहीं मिलने से दिक़्क़तों का सामना करना पड़ रहा। संघ ने सीएम से अनुरोध किया है कि जल्द से जल्द कार्मिकोें को अपेक्षित स्वास्थ्य सुविधाएँ मिल सकें इसके लिए गोल्डन कार्ड की सभी ख़ामियों को दूर किया जाए।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!