न्यूज़ 360

तस्वीरों में सीएम तीरथ का दिल्ली टूर: रक्षा मंत्री राजनाथ, जलशक्ति मंत्री शेखावत और सीडीएस रावत से मुलाकात

Share now

दिल्ली: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत दिल्ली के अपने पहले आधिकारिक दौरे के दूसरे दिन कई केन्द्रीय मंत्रियों से मिले हैं। मुख्यमंत्री तीरथ रावत ने रविवार को केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। बताया गया है कि सीएम तीरथ रावत ने रक्षा मंत्री का 500-500 बेड के दो डीआरडीओ द्वारा तैयार कोविड केयर सेंटरों के लिए आभार जताया है। सीएम तीरथ रावत सीडीएस जनरल बिपिन रावत से भी मिले हैं।
सीएम तीरथ ने केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत से भी मुलाकात की है। इसके बाद सीएम तीरथ सिंह रावत का केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात है। माना जा रहा है कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात कर राज्य को कैसे 18-44 आयुवर्ग के लिए अधिक से अधिक वैक्सीन मिलें इसके विकल्प तलाशे जाएंगे। साथ ही तीसरी लहर के मद्देनज़र तैयारियों का खाका भी सीएम रावत केन्द्र सरकार के सामने रखा है। एनएचएम के तहत दो एयर एबुलेंस का प्रस्ताव ठुकराए जाने के बाद क्या संभावनाएँ बन सकती हैं ताकि आपात हालात में दुर्गम और दूरस्थ क्षेत्रों में लोगों को मदद पहुँचाई जा सके।
मुख्यमंत्री तीरथ रावत सोमवार को केन्द्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात करेंगे।
हालाँकि अभी सीएम तीरथ रावत को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात का समय नहीं मिल पाया है लेकिन संभावना है कि मुलाकात हो जाए।

Show More

The News Adda

The News अड्डा एक प्रयास है बिना किसी पूर्वाग्रह के बेबाक़ी से ख़बर को ख़बर की तरह कहने का आख़िर खबर जब किसी के लिये अचार और किसी के सामने लाचार बनती दिखे तब कोई तो अड्डा हो जहां से ख़बर का सही रास्ता भी दिखे और विमर्श का मज़बूत मंच भी मिले. आख़िर ख़बर ही जीवन है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!