Actor Nawazuddin Siddiqui ने सीएम पुष्कर सिंह धामी से की मुलाकात: कहा- उत्तराखंड में फिल्म शूटिंग के लिए अच्छा माहौल, सीएम ने कहा- फिल्म शूटिंग के लिए सिंगल विंडो सिस्टम

TheNewsAdda

Uttarakhand News: शनिवार को एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय पहुंचकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी आजकल उत्तराखण्ड में अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म शूटिंग रोतु की बेली, चंबा, मसूरी और देहरादून में हुई है।

धामी सरकार की फिल्म फ्रेंडली पॉलिसी की तारीफ करते हुए सिद्दीकी ने कहा कि फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तराखण्ड में बहुत अच्छा वातावरण है। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड का नैसर्गिक सौन्दर्य फिल्मांकन के लिए लोगों को आकर्षित कर रहा है।

फिल्म सिटी निर्माण की दिशा में आगे बढ़ रहे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखण्ड में हवाई, रेल एवं रोड कनेक्टिविटी का तेजी से विस्तार हो रहा है। उत्तराखण्ड के पर्वतीय क्षेत्रों में शूटिंग के लिहाज से अनेक रमणीक स्थल हैं।

सीएम ने कहा कि पर्वतीय क्षेत्रों में राज्य सरकार द्वारा पर्यटन को बढ़ावा दिया जा रहा है। इन क्षेत्रों में अच्छे होटल खुलें, इस दिशा में भी प्रयास किए जा रहे हैं। सीएम धामी ने कहा कि फिल्मों की शूटिंग के लिए राज्य में सिंगल विंडो सिस्टम बनाया गया है।

इस अवसर पर फिल्म अभिनेता हेमन्त पांडे एवं फिल्म जगत के अन्य कलाकार भी मौजूद थे।


TheNewsAdda

TNA

जरूर देखें

21 Sep 2021 4.12 pm

TheNewsAdda हल्द्वानी:…

27 Sep 2021 1.29 pm

TheNewsAdda देहरादून: आज…

14 May 2023 3.06 pm

TheNewsAddaUttarakhand News: मुख्यमंत्री…

error: Content is protected !!