सीएम धामी के आश्वासन के बाद वेतनमान डाउन ग्रेड विवाद पर लगा विराम: मुख्यमंत्री ने सचिवालय संघ अध्यक्ष जोशी को दूरभाष पर वार्ता कर जल्द समस्या समाधान को बैठक बुलाने का भरोसा दिया

file photo
TheNewsAdda

देहरादून: सचिवालय सेवा के वेतनमान डाउन ग्रेड किए जाने संबंधी कैबिनेट निर्णय पर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने
दूरभाष के माध्यम से सचिवालय संघ के तथ्यों की जानकारी ली है। सचिवालय संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी ने दूरभाष पर हुई वार्ता में मुख्यमंत्री द्वारा संघ को आश्वस्त किया गया है कि उनकी समस्या व बातों को शीघ्र ही अपने स्तर पर सुना जाएगा।
सीएम ने यह भी आश्वासन दिया है कि सचिवालय सेवा के वेतनमान डाउनग्रेड किए जाने के निर्णय पर उनके स्तर पर दो-चार दिन के भीतर संघ की कार्यकारिणी को बुलाकर समस्या का समाधान कराया जाएगा।


सचिवालय संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी ने बताया कि उन्हें तथा सचिवालय संघ की कार्यकारिणी को आला अधिकारियों पर कदापि विश्वास नहीं है परंतु राज्य के मुख्यमंत्री के व्यक्तित्व एवं सचिवालय के प्रत्येक कार्मिक को अपने परिवार का हिस्सा समझने वाले सहृदय मुखिया पर पूर्ण आस्था एवं विश्वास है। जोशी ने कहा कि सचिवालय संघ द्वारा सचिवालय के वेतनमान डाउनग्रेड का फैसला अब मुख्यमंत्री के निर्देशों पर केंद्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि सचिवालय संघ को आशा ही नहीं अपितु पूर्ण विश्वास है कि मुख्यमंत्री इस मामले में कार्मिक हित में पुनर्विचार करते हुए फिलहाल इस विवादित निर्णय को स्थगित रखेंगे तथा इस संबंध में पूर्व किसी कमेटी के माध्यम से इसे पुनर्विचार कर निर्णय करेंगे।


TheNewsAdda

leave a reply

TNA

जरूर देखें

04 Nov 2021 7.06 am

TheNewsAdda देहरादून: उत्तराखंड…

13 Jul 2021 5.14 pm

TheNewsAdda धामी सरकार…

23 Jul 2021 2.37 pm

TheNewsAdda देहरादून: चुनाव…

error: Content is protected !!